Wednesday 13 December 2017

टामी 6 बाइनरी विकल्प


सबमीनाइन 6: द एज द गेम टामी 5 के बाद तुरंत चलता है: रूट। एस 1 प्रस्तावक जो खिलाड़ी ने गलियारे को छोड़ दिया था, सबमाचिन 5 में प्रोटोकॉल 0-23-17 के तहत सबनेट डिफेंस सिस्टम द्वारा बाधित किया गया। यह डीएस संरचनाओं में किसी क्षेत्र में उन्हें स्थानांतरित करता है। सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार, खिलाड़ी को अपनी सभी वस्तुओं को जमा करना होगा और व्यक्तिगत पहचान संख्या (आईडीएन) दर्ज करना होगा। गलत IDN दर्ज करने के बाद, वे एज के बाहरी इलाके में जमा किए जाते हैं। कोई ज्ञात सही आईडीएन नहीं हैं बाहरी इलाके के माध्यम से, खिलाड़ी सुरंगों की एक श्रृंखला दर्ज करने में सक्षम हैं। जहां वे कई नोट्स और एक महत्वपूर्ण कार्ड पा सकते हैं यह कुंजी कार्ड एक एलेवेटर को कम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसका उपयोग क्षेत्र 4 और क्षेत्र 5 में किया जाता है। क्षेत्र 4 में, सुरक्षा को अक्षम करना चाहिए, जिससे खिलाड़ी 5 एरिया में एक धातु घन प्राप्त करने की अनुमति देगा। खिलाड़ी को इस क्यूब को लेना चाहिए वापस सुरंगों में, जिसमें क्रोनन नामक एक प्राचीन क्षेत्र है टाइम-मैनिप्युलेटिव डिवाइसेस के क्षेत्रों का उपयोग करके, खिलाड़ी क्यूब से एक कनेक्शन पॉड पुनः प्राप्त कर सकता है। यह उपकरण रक्षा प्रणाली में विभिन्न प्रणालियों को प्रगति के लिए संचालित करने की अनुमति देता है। खिलाड़ी तब मुर्टह से एक संदेश प्राप्त करता है। जो उन्हें प्रोटोकॉल की एक श्रृंखला को निष्क्रिय करने के लिए कहता है आगे बढ़ने और शेष प्रोटोकॉल को अक्षम करने के बाद, मुर संदेश को खिलाड़ी बताते हैं कि कोर पर उनका आक्रमण जारी रहेगा, लेकिन उनका रोमांच खत्म हो गया है। मेनफ्रेम बंद होने के कारण, अनुभाग शक्ति खो देता है खिलाड़ी फिर एक ऊर्ध्वाधर सुरंग के माध्यम से बाहर निकलने में सक्षम होता है और बचने के लिए एक पहले से अनदेखी प्रकार के पोर्टल में कनेक्शन फोड का उपयोग करता है। स्थानों की सूची लेखक द्वारा दी गई छवि को शुरूआत में वास्तव में यह सूचित किया गया है कि उप 6 दिखाई देगा। जयइसडे से एक तस्वीर एक और स्क्रीनशॉट, मैट्यूज़ स्कुटनिक द्वारा ऑनलाइन पोस्ट किया गेम सबमाचिन 6 लगभग प्रारंभिक रिलीज से पहले आर्केड टाउन से लीक हो गया था 6 जनवरी, 2018 को बेस्ट ऑफ 2009 पुरस्कारों के लिए नामांकित कई उपायों में से एक सबमाचीन 6 थी। 20 जनवरी को, Submachine 6 को 2009 के सर्वश्रेष्ठ एडवेंचर गेम के लिए पुरस्कार मिला। शमीमाइन 6: द एज जैसे श्रृंखला में पिछले खेलों के साथ , सबमाचिन 6: द एज एक डुबकी-और-क्लिक साहसिक है जो जलमग्न मशीनों, या सबमाचिनियों की एक श्रृंखला के अंदर स्थापित है। किसी भी अच्छे बचने के खेल की तरह, लक्ष्य उस क्षेत्र से अपना रास्ता ढूंढना है जो आप में फंस रहे हैं। सभी नेविगेशन माउस के साथ किया जाता है, और आपकी सूची के नीचे की जाने वाली किसी वस्तु सूची को आपकी स्क्रीन के निचले भाग में प्रदर्शित किया जाता है। आपको किसी भी प्रकार की विशेष ज्ञान की ज़रूरत नहीं होती है, जिसके माध्यम से पहेली को हल करने के लिए दृढ़ संकल्प और सिर भी मिलता है। भागने और साहसिक खेलों की संख्या के साथ, यह सिर्फ चालाक पहेलियाँ और सुंदर ग्राफिक्स से ज्यादा खेल लेता है जिससे कि खेल को वास्तव में खड़ा हो। एक कहानी जो पहले से ही 5 पिछली गेम में फैली हुई है, जितनी जल्दी संभव हो उतनी जल्दी बाहर निकलने की कोशिश कर रही है जिसके परिणामस्वरूप सबमैचिन श्रृंखला इतनी बढ़िया हो जाएगी। पिछले खोजकर्ताओं से छिपे हुए छिपे हुए क्षेत्रों और नोटों के साथ, खेल एक व्यक्तित्व से भर गया है जो इसे सिर्फ एक सरल बचने के खेल से ज्यादा खड़ा करता है इस नवीनतम स्थापना में, हम अधिक कहानी और मनोदशा में इलाज कर चुके हैं, जिसने पिछले सभी गेम को खेलने के लिए मजबूर किया था। विश्लेषण: श्रृंखला के प्रशंसक पहले से ही प्रतिष्ठित श्रृंखला के लिए नवीनतम अतिरिक्त में थोड़ी गलती पाएंगे। ग्राफिक्स और ध्वनी पहले के सभी गेम में अशुभ माहौल पैदा करने के लिए एकदम सही हैं। पहेलियाँ काफी उचित हैं कि वे पूरी तरह से न सुलझाये हुए हैं, हालांकि वे कुछ समय के लिए आपको व्यस्त रखने के लिए एक चुनौती प्रदान करते हैं। श्री स्कुटनिक के साथ हमेशा की तरह काम करते हैं, यह छोटा सा विवरण होता है जो गेम को इतना आकर्षक बनाता है। ध्वनि प्रभाव से जिस तरह से परिदृश्य आपके कार्यों के प्रति प्रतिक्रिया करता है, खेल के हर पहलू को पूरी तरह से पर्यावरण पर कब्जा कर लेता है, जो एक बुनियादी बिंदु-और-क्लिक से बचने का खेल पूरी तरह से अनूठा अनुभव हो सकता था। यह श्रृंखला के नए लोगों के लिए यह ध्यान देने योग्य है कि यह गेम ठीक उठाता है जहां पिछली किस्त को छोड़ दिया गया था, इसलिए जब यह श्रृंखला में पहले के खेल खेला जाना आवश्यक नहीं है, तो आप जो भी हो हो रहा है। मशीन में हारते समय मस्ती का हिस्सा होता है, मचाने के लिए एक नक्शा बनाना बुद्धिमान हो सकता है। यह किसी छोटे से खेल का मतलब नहीं है, और इसका ट्रैक खोना आसान है कि आप कहां से आए हैं और अगर आप ध्यान नहीं देते हैं तो आप कहाँ जा रहे हैं उस छोटी सी बोली के अलावा, वास्तव में इस तरह के अद्भुत गेम में गलती नहीं है। श्रृंखला के प्रशंसक वे जो पहले से ही प्यार करते हैं, उनमें से अधिक मिलेगा, जबकि सबमेचिन में नए हैं जो पाठकों को बाकी सभी की तरह हमले की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। आप में से जो महान श्रृंखला में नवीनतम किस्त की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उन सभी के लिए समीक्षा और शुरुआत के साथ शुरू होने के बाद से हम पूरी तरह से सबमीनाइन श्रृंखला को कवर करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। सबमाचीन 6: एज वॉकथ्रू अब उपलब्ध वॉकथ्रू गाइड (कृपया पृष्ठ को पूरी तरह से बिगाड़ने वाले टैग के लिए लोड करने के लिए सक्षम करें।) कृपया अपने ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट को सक्षम करने और लुटेरों का उपयोग करने के लिए सक्षम करें। पनडुब्बी 6 walkthrough सही पर लीवर क्लिक करें दरवाजे के माध्यम से बाहर निकलें। एक बार जब आप नए क्षेत्र में पहुंच जाए तो आपके दाएं से बाहर निकलें दीवार के बीच में अपने आइटम को कूड़ेदान बिन में डालें, या अगले कमरे में स्कैनर आपको पास होने दें स्कैनर पर क्लिक करें किसी भी चार क्षेत्रों पर क्लिक करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको उसी स्थान पर भेजा जाएगा। दीवार के किनारे पर बायीं तरफ जाएं और आपको कोने के चारों ओर जाना चाहिए जब तक आप ढीले पाइप को ढूढ़ नहीं पाते, और उस पाइप में प्रवेश करें। कुंजी कार्ड प्राप्त करें कमरे के बाहर पाइप को स्थानांतरित करने के लिए, एक बार पहिया को स्पिन करें। दीवार में तंत्र को पुश करने के लिए, नीचे कुछ कमरों को एक क्षेत्र खोलने के लिए। दो बार पहिया घुमाएँ सही, नीचे, सही जाओ बाईं दीवार पर ऊपरी पाइप दर्ज करें। ऊपर जाना, फिर से ऊपर जाना इस कमरे के शीर्ष पर तीन पाइप हैं, आपको सीढ़ी को दो बाहरी हिस्सों में ले जाने की जरूरत है और मध्य बटन पर जाने के लिए एक बटन दबाएं। गाउन नीचे तो छोड़ दिया सीढ़ी को स्थानांतरित करने के लिए इस मशीन का उपयोग करें जब रोशनी दोनों एक दिशा का सामना कर रही है जहां सीढ़ी होगी। पहिये इस तरह काम करते हैं: जब आप एक पहिया को चालू करते हैं, तो आप जिस पर 14 बारी की ओर बढ़ते हैं, और दूसरी चालें 12 बारी एक बार जब आप तीनों के साथ कमरे में बाएं और दाएं ट्यूबों में जाते हैं, तो एक केंद्र में जाएं एक बार जब आप बाहर होते हैं, तो एक बार सही हो जाओ। छेद में कुंजी कार्ड रखें और बटन को दबाएं। एलीवेटर दर्ज करें जो नीचे आई और तीसरी मंजिल पर जाएं मॉनिटर पर क्लिक करें और सुरक्षा प्रणाली को बंद करें, प्रत्येक गेंद पर क्लिक करके इसे नीचे चला जाता है। वापस लिफ्ट पर जाएं और दूसरी मंजिल पर जाएं। जब तक आप क्यूब नहीं छोड़ते, तब तक चलते रहें मॉनिटर आपके आईडी के लिए पूछता है। क्यूब को खोलने के लिए, लेकिन आपके पास ऐसा नहीं है एलेवेटर वापस जाओ और पहले के स्तर पर जाएं। वापस जिस तरह से आप बाएं दीवार पर ऊपरी पाइप ले गए, वापस जाने के लिए, केवल इस बार ऊपर जाना है। एक कमरे में जाओ और दूसरे सुरंग को खोलने के लिए पहिया को चालू करें। इस सुरंग को सही दीवार पर नीचे के पाइप में दबाएं। ऊपरी सुरंग को अवरुद्ध करते हुए एक प्लेट होती है, इसे खोलने के लिए लीवर का उपयोग करें। अब वापस जाओ और दाएं दीवार पर ऊपरी सुरंग में प्रवेश करें, जहां आपने प्लेट को हटा दिया था। सही हो जाओ, सही पर कमरा अब बहुत पुराना लगता है कमरे के बाहर दीवार पर पहिया को फिर से चालू करें सही पर कमरे में प्रवेश करें, अब ऐसा नहीं दिखता है क्यूब में whats तक पहुंच प्राप्त करने के लिए इस कमरे का उपयोग करें कक्ष नया होने पर स्तंभ पर क्यूब रखें। कमरे को फिर से पुराना बनाएं और ऑब्जेक्ट क्यूब से बाहर खींचें। कमरे को नया बनाएं, और तब उस वस्तु को उठाओ जो क्यूब से बाहर निकल गया। अब आपके पास कनेक्शन पॉड है, उस क्षेत्र पर वापस जाएं जहां आपको क्यूब मिलेगा इस बार तीसरे स्तर पर जाते हैं बाएं जाओ, और दीवार में एक जगह है, वहां कनेक्टर को रखो। ऊपर जाएं और फिर दूसरी तरफ गेंद को सुविधा के स्तर 1 के द्वार 5 खोलने के लिए ले जाएं (लिफ्ट पर मध्य बटन) दीवार से कनेक्टर को वापस लेना मत भूलना। नीचे एक मंजिल और उस कमरे में जाएं जहां आपके पास अब तक पहुंच है। दीवार में कनेक्टर रखो नीचे जाओ और स्तर 2 एस 8 दरवाजा खोलें। एक मंजिल ऊपर जाएं और स्तर 2 पर द्वार दर्ज करें। इस हॉल में कनेक्टर के लिए दो स्थान हैं यदि आप अपने कनेक्टर को पहले में रखते हैं तो आपको एक संदेश दिखाई देगा, लेकिन इसे अवरुद्ध कर दिया गया है। अपने कनेक्टर को दर्ज करने के लिए दूसरे स्थान पर जाएं। प्रोटोकॉल पोर्ट का ध्यान रखें गेंद को स्थानांतरित करके सही और खुले द्वार 318 जाओ पहले कनेक्टर पर वापस जाएं आप देख सकते हैं कि संदेश प्रोटोकॉल द्वारा अवरुद्ध किया जा रहा है 54-2 सही दो बार जाओ आपको जो प्रोटोकॉल की आवश्यकता है उसे अनवरोधित करें नीचे तीन लेकिन शीर्ष एक छोड़ दें इस टर्मिनल की पहली स्क्रीन पर वापस जाएं और आपको दिखाई देगा कि संदेश अनवरोधित है। मर्टहो से संदेश पढ़ें उन चीजों को नोट करें जिनकी आपको जरूरत है उन्हें अक्षम करें अपना कनेक्टर लें और दूसरे टर्मिनल पर वापस जाएं। ऊपर जाएं और ई (लावाटर) ब्लॉक को स्थानांतरित करें ताकि आप के आस-पास जहां हो। टर्मिनल से बाहर निकलें और एलेवेटर दर्ज करें लिफ्ट पर मध्य बटन दबाएं एलेवेटर से बाहर निकलें और सीढ़ी ऊपर जाएं अपने कनेक्टर को दीवार में रखो और नीचे के एक से पहले बाईं ओर एक को निशाना बनाने की आवश्यकता वाले दोनों टर्रेट्स को निरस्त करें। टर्मिनल से बाहर निकलें, सीढ़ी के नीचे जाओ और बाएं कमरे में प्रवेश करें सीढ़ी ऊपर जाएं और कनेक्टर को दीवार पर दाईं ओर का उपयोग करें। उस प्रोटोकॉल को याद रखें जो पहले से निष्क्रिय हो जाने की आवश्यकता थी, जो कि एक ऊपर स्क्रू हो। इसके प्रोटोकॉल 2-18, ऊपर जाना और फिर छोड़ दिया। इसे स्क्रू करने के लिए आपको रीसेट शुरू करने की आवश्यकता है और फिर इसे समाप्त होने से पहले रद्द करें। वापस एलेवेटर पर जाएं और शीर्ष स्तर पर जाएं (दाईं ओर बटन) एलेवेटर से बाहर निकलें और सीढ़ी ऊपर जाएं। दीवार पर चीजों पर ध्यान न दें, वे बिजली की शूटिंग कर रहे थे लेकिन आप इसे अक्षम कर चुके हैं ऊपर जाएं और दीवार पर अपना कनेक्टर डालें। मेनफ्रेम दर्ज करें आप केवल उन जगहों पर जा सकते हैं जहां बिंदीदार रेखा जुड़ा हो। मंडल को स्थानांतरित करने के लिए माउस को चारों ओर ले जाएं उन्हें केंद्र में मिलना और एक लाइन बनाने की कोशिश करें। आपका कर्सर पृष्ठभूमि के बीच की संख्या के बीच और ग्रिड के बाईं ओर होना चाहिए। मुख्य स्क्रीन पर वापस जाएं बिंदीदार रेखा को स्थानांतरित करने के लिए बीच में मंडली पर क्लिक करें लाइन को ले जाएं ताकि आप सही जा सकें। फिर जाओ, दूसरी तरफ गेंद को फ्लिप करें। नीचे जाओ और फिर सही इस गेंद को दूसरी तरफ फ्लिप भी करें अब मुख्य स्क्रीन पर वापस जाएं बिंदीदार रेखा ऊपर की ओर बनाओ, और दो स्क्रीन ऊपर जाना। बटन दबाएँ। अब आपके पास 5 विकल्प हैं इससे पहले कि आप शीर्ष एक का उपयोग कर सकें, आपको उन चार कम लोगों से निपटना होगा हम शीर्ष दाएं कोने से शुरू करेंगे। यह पिछली बार की तरह ही है, आपको माउस को उस स्थान पर ले जाने की आवश्यकता है जहां डॉट्स को मिलना है। यदि आप कर्सर को प्रोटोकॉल में ऊपर दायें कोने पर रखते हैं, और बस उस अक्ष के साथ बाईं तरफ चलते रहें, तो आपको मिठाई स्थान पर जाना चाहिए। अब निचले बाएं कोने में, आपको स्विच बंद करना होगा। निचले दाएं कोने के लिए, आपको गेंदों को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है ताकि अंत में एक सर्कल में हो। यह बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए अब शीर्ष दाएं सर्कल के लिए बस सही पर जाएं, और मानव मान्यता पैटर्न पर रीसेट करें क्लिक करें। अब आप शीर्ष मंडल में जाकर प्रोटोकॉल को बंद कर सकते हैं। दृश्य के बाद, आप मेनफ्रेम में वापस नहीं जा पाएंगे सीढ़ी नीचे जाओ और कनेक्टर उठाओ, फिर छोड़ दिया जाना चाहिए। प्रशंसक को उजागर करें, और अपना बच निकलना टेलीपोर्टर में कनेक्टर दर्ज करें कुल 5 गुप्त कमरे हैं। पहले एक का उपयोग करने के लिए, एक बार जब आप कनेक्टर कुंजी प्राप्त करते हैं, तो बाहरी चट्टानों पर जंगली टेलीपोर्टर के बाहर वापस जाएं और कुंजी डालें। 25 शून्यों के स्क्वायर पैनल को देखें और जिनके पास आप केकार्ड का प्रयोग करते हैं इसे गोल पैनल पर मिलें, जहां आपको क्यूब मिला, फिर स्क्रीन पर ट्यूब के नीचे स्क्रीन पर जाएं। (धन्यवाद SonicLover) प्रोटोकॉल 54-4 को अक्षम करने के बाद, द्वार 8 के पास के पोर्ट का पुनः उपयोग करें (जो आपने द्वार 5 को अनलॉक करने के लिए किया था) और नया पथ का अनुसरण करें (धन्यवाद सोनिकओवर) टर्नग्राउंड को (अवक्रमित कमरे की स्थिति) से ऊपर की ओर मुड़ें, सुरंगों को छोड़ दें, चट्टान के कोने के चारों ओर रहें। एक थॉथ नक्काशी द्वारा आपको बधाई दी जाएगी अधिक जानकारी के लिए पैनल पर क्लिक करें। (धन्यवाद Shudog) दो पहियों के साथ कमरे में, उन्हें नीचे बिंदु करने के लिए दोनों बारी फिर बैकग्राउंड आपको एक और सुरंग मिलेगा। (धन्यवाद रासेडगॉन) 98 टिप्पणियाँ किरो अक्टूबर 14, 2009 9:31 अपराह्न 6 टावर के माध्यम से लीवर को सही पर लीवर पर क्लिक करें दरवाजे से बाहर निकलें। एक बार जब आप नए क्षेत्र में पहुंच जाए तो आपके दाएं से बाहर निकलें दीवार के बीच में अपने आइटम को कूड़ेदान बिन में डालें, या अगले कमरे में स्कैनर आपको पास होने दें स्कैनर पर क्लिक करें किसी भी चार क्षेत्रों पर क्लिक करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको उसी स्थान पर भेजा जाएगा। दीवार के किनारे पर बायीं तरफ जाएं और आपको कोने के चारों ओर जाना चाहिए जब तक आप ढीले पाइप को ढूढ़ नहीं पाते, और उस पाइप में प्रवेश करें। कुंजी कार्ड प्राप्त करें कमरे के बाहर पाइप को स्थानांतरित करने के लिए, एक बार पहिया को स्पिन करें। दीवार में तंत्र को पुश करने के लिए, नीचे कुछ कमरों को एक क्षेत्र खोलने के लिए। दो बार पहिया घुमाएँ सही, नीचे, सही जाओ बाईं दीवार पर ऊपरी पाइप दर्ज करें। ऊपर जाना, फिर से ऊपर जाना इस कमरे के शीर्ष पर तीन पाइप हैं, आपको सीढ़ी को दो बाहरी हिस्सों में ले जाने की जरूरत है और मध्य बटन पर जाने के लिए एक बटन दबाएं। गाउन नीचे तो छोड़ दिया सीढ़ी को स्थानांतरित करने के लिए इस मशीन का उपयोग करें जब रोशनी दोनों एक दिशा का सामना कर रही है जहां सीढ़ी होगी। पहिये इस तरह काम करते हैं: जब आप एक पहिया को चालू करते हैं, तो आप जिस पर 14 बारी की ओर बढ़ते हैं, और दूसरी चालें 12 बारी एक बार जब आप तीनों के साथ कमरे में बाएं और दाएं ट्यूबों में जाते हैं, तो एक केंद्र में जाएं एक बार जब आप बाहर होते हैं, तो एक बार सही हो जाओ। छेद में कुंजी कार्ड रखें और बटन को दबाएं। एलीवेटर दर्ज करें जो नीचे आई और तीसरी मंजिल पर जाएं मॉनिटर पर क्लिक करें और सुरक्षा प्रणाली को बंद करें, प्रत्येक गेंद पर क्लिक करके इसे नीचे चला जाता है। वापस लिफ्ट पर जाएं और दूसरी मंजिल पर जाएं। जब तक आप क्यूब नहीं छोड़ते, तब तक चलते रहें मॉनिटर आपके आईडी के लिए पूछता है। क्यूब को खोलने के लिए, लेकिन आपके पास ऐसा नहीं है एलेवेटर वापस जाओ और पहले के स्तर पर जाएं। वापस जिस तरह से आप बाएं दीवार पर ऊपरी पाइप ले गए, वापस जाने के लिए, केवल इस बार ऊपर जाना है। एक कमरे में जाओ और दूसरे सुरंग को खोलने के लिए पहिया को चालू करें। इस सुरंग को सही दीवार पर नीचे के पाइप में दबाएं। ऊपरी सुरंग को अवरुद्ध करते हुए एक प्लेट होती है, इसे खोलने के लिए लीवर का उपयोग करें। अब वापस जाओ और दाएं दीवार पर ऊपरी सुरंग में प्रवेश करें, जहां आपने प्लेट को हटा दिया था। सही हो जाओ, सही पर कमरा अब बहुत पुराना लगता है कमरे के बाहर दीवार पर पहिया को फिर से चालू करें सही पर कमरे में प्रवेश करें, अब ऐसा नहीं दिखता है क्यूब में whats तक पहुंच प्राप्त करने के लिए इस कमरे का उपयोग करें कक्ष नया होने पर स्तंभ पर क्यूब रखें। कमरे को फिर से पुराना बनाएं और ऑब्जेक्ट क्यूब से बाहर खींचें। कमरे को नया बनाएं, और तब उस वस्तु को उठाओ जो क्यूब से बाहर निकल गया। अब आपके पास कनेक्शन पॉड है, उस क्षेत्र पर वापस जाएं जहां आपको क्यूब मिलेगा इस बार तीसरे स्तर पर जाते हैं बाएं जाओ, और दीवार में एक जगह है, वहां कनेक्टर को रखो। ऊपर जाएं और फिर दूसरी तरफ गेंद को सुविधा के स्तर 1 के द्वार 5 खोलने के लिए ले जाएं (लिफ्ट पर मध्य बटन) दीवार से कनेक्टर को वापस लेना मत भूलना। नीचे एक मंजिल और उस कमरे में जाओ जो आपके पास अब तक पहुंच है। दीवार में कनेक्टर रखो नीचे जाओ और स्तर 2 एस 8 दरवाजा खोलें। एक मंजिल ऊपर जाएं और स्तर 2 पर द्वार दर्ज करें। इस हॉल में कनेक्टर के लिए दो स्थान हैं यदि आप अपने कनेक्टर को पहले में रखते हैं तो आपको एक संदेश दिखाई देगा, लेकिन इसे अवरुद्ध कर दिया गया है। अपने कनेक्टर को दर्ज करने के लिए दूसरे स्थान पर जाएं। प्रोटोकॉल पोर्ट का ध्यान रखें गेंद को स्थानांतरित करके सही और खुले द्वार 318 जाओ पहले कनेक्टर पर वापस जाएं आप देख सकते हैं कि संदेश प्रोटोकॉल द्वारा अवरुद्ध किया जा रहा है 54-2 सही दो बार जाओ आपको जो प्रोटोकॉल की आवश्यकता है उसे अनवरोधित करें नीचे तीन लेकिन शीर्ष एक छोड़ दें इस टर्मिनल की पहली स्क्रीन पर वापस जाएं और आपको दिखाई देगा कि संदेश अनवरोधित है। मर्टहो से संदेश पढ़ें उन चीजों को नोट करें जिनकी आपको जरूरत है उन्हें अक्षम करें अपना कनेक्टर लें और दूसरे टर्मिनल पर वापस जाएं। ऊपर जाएं और ई (लावाटर) ब्लॉक को स्थानांतरित करें ताकि आप के आस-पास जहां हो। टर्मिनल से बाहर निकलें और एलेवेटर दर्ज करें लिफ्ट पर मध्य बटन दबाएं एलेवेटर से बाहर निकलें और सीढ़ी ऊपर जाएं अपने कनेक्टर को दीवार में रखो और नीचे के एक से पहले बाईं ओर एक को निशाना बनाने की आवश्यकता वाले दोनों टर्रेट्स को निरस्त करें। टर्मिनल से बाहर निकलें, सीढ़ी के नीचे जाओ और बाएं कमरे में प्रवेश करें सीढ़ी ऊपर जाएं और कनेक्टर को दीवार पर दाईं ओर का उपयोग करें। उस प्रोटोकॉल को याद रखें जो पहले से निष्क्रिय हो जाने के लिए आवश्यक था, एक स्क्रू करें इसके प्रोटोकॉल 2-18, ऊपर जाना और फिर छोड़ दिया। इसे स्क्रू करने के लिए आपको रीसेट शुरू करने की आवश्यकता है और फिर इसे समाप्त होने से पहले रद्द करें। वापस एलेवेटर पर जाएं और शीर्ष स्तर पर जाएं (दाईं ओर बटन) एलेवेटर से बाहर निकलें और सीढ़ी ऊपर जाएं। दीवार पर चीजों पर ध्यान न दें, वे बिजली की शूटिंग कर रहे थे लेकिन आप इसे अक्षम कर चुके हैं ऊपर जाएं और दीवार पर अपना कनेक्टर डालें। मेनफ्रेम दर्ज करें आप केवल उन जगहों पर जा सकते हैं जहां बिंदीदार रेखा जुड़ा हो। मंडल को स्थानांतरित करने के लिए माउस को चारों ओर ले जाएं। उन्हें केंद्र में मिलना और एक लाइन बनाने की कोशिश करें। आपका कर्सर पृष्ठभूमि के बीच की संख्या के बीच और ग्रिड के बाईं ओर होना चाहिए। मुख्य स्क्रीन पर वापस जाएं बिंदीदार रेखा को स्थानांतरित करने के लिए बीच में मंडली पर क्लिक करें लाइन को ले जाएं ताकि आप सही जा सकें। फिर जाओ, दूसरी ओर गेंद फ्लिप करें नीचे जाओ और फिर सही इस गेंद को दूसरी तरफ फ्लिप भी करें अब मुख्य स्क्रीन पर वापस जाएं बिंदीदार रेखा ऊपर की ओर बनाओ, और दो स्क्रीन ऊपर जाना। बटन दबाएँ। अब आपके पास 5 विकल्प हैं इससे पहले कि आप शीर्ष एक का उपयोग कर सकें, आपको उन चार कम लोगों से निपटना होगा हम शीर्ष दाएं कोने से शुरू करेंगे। यह पिछली बार की तरह ही है, आपको माउस को उस स्थान पर ले जाने की आवश्यकता है जहां डॉट्स को मिलना है। यदि आप कर्सर को प्रोटोकॉल में ऊपर दायें कोने पर रखते हैं, और बस उस अक्ष के साथ बाईं तरफ चलते रहें, तो आपको मिठाई स्थान पर जाना चाहिए। अब निचले बाएं कोने में, आपको स्विच बंद करना होगा। निचले दाएं कोने के लिए, आपको गेंदों को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है ताकि अंत में एक सर्कल में हो। यह बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए अब शीर्ष दाएं सर्कल के लिए बस सही पर जाएं, और मानव मान्यता पैटर्न पर रीसेट करें क्लिक करें। अब आप शीर्ष मंडल में जाकर प्रोटोकॉल को बंद कर सकते हैं। दृश्य के बाद, आप मेनफ्रेम में वापस नहीं जा पाएंगे सीढ़ी नीचे जाओ और कनेक्टर उठाओ, फिर छोड़ दिया जाना चाहिए। प्रशंसक को उजागर करें, और अपना बच निकलना टेलीपोर्टर में कनेक्टर दर्ज करें कुल 5 गुप्त कमरे हैं। पहले एक का उपयोग करने के लिए, एक बार जब आप कनेक्टर कुंजी प्राप्त करते हैं, तो बाहरी चट्टानों पर जंगली टेलीपोर्टर के बाहर वापस जाएं और कुंजी डालें। 25 शून्यों के स्क्वायर पैनल को देखें और जिनके पास आप केकार्ड का उपयोग करते हैं इसे गोल पैनल पर मिलें, जहां आपको क्यूब मिला, फिर स्क्रीन पर ट्यूब के नीचे स्क्रीन पर जाएं। (धन्यवाद SonicLover) प्रोटोकॉल 54-4 को अक्षम करने के बाद, द्वार 8 के पास के पोर्ट का पुनः उपयोग करें (जो आपने द्वार 5 को अनलॉक करने के लिए किया था) और नया पथ का अनुसरण करें (धन्यवाद सोनिकओवर) टर्नग्राउंड को (अवक्रमित कमरे की स्थिति) से ऊपर की ओर मुड़ें, सुरंगों को छोड़ दें, चट्टान के कोने के चारों ओर रहें। एक थॉथ नक्काशी द्वारा आपको बधाई दी जाएगी अधिक जानकारी के लिए पैनल पर क्लिक करें। (धन्यवाद Shudog) दो पहियों के साथ कमरे में, उन्हें नीचे बिंदु करने के लिए दोनों बारी फिर बैकग्राउंड आपको एक और सुरंग मिलेगा। (धन्यवाद रासेरगॉन) यह निराशाजनक सीधा था मैंने इसे लगभग 20 मिनट में समाप्त कर दिया और सबमाचिन गेम्स आमतौर पर बहुत अधिक समय लेते हैं। मूलतः कोई हम्म नहीं था, जहां मैं इस मद का उपयोग करता हूं, सभी कार्यों को या तो एक कनेक्शन में या आसपास के कमरे के एक छोटे से सेट में, और संकेत स्पष्ट थे। मुझे एक नक्शा बनाने की ज़रूरत नहीं थी, मैं बस बाएं भूलभुलैया दीवार के नियम का पालन करता था और हर कमरे में जो कुछ भी कर सकता था मैंने किया। यह भयानक है कल्पना कीजिए कि कक्ष-एस्केप अब 20 साल से आभासी वास्तविकता के बारे में बात करेगी। दरअसल, दूसरा रहस्य आपके द्वारा कक्ष में प्रवेश करने के बाद, डिब्बे में 0 0 0 0 0 0 1 1 1 0 0 1 0 1 0 0 1 1 0 0 0 0 0 0 दर्ज करें। उस प्रवेश के बाद, वापस लिफ्ट में जाएं। निचले स्तर पर जाएं और एलेवेटर से बाहर निकलें और (3) बार जब तक आप एक पैनल के साथ स्क्रीन पर न जाएं तब तक उस कोड पर आपके पास दर्ज कोड हो। पाइप नीचे जाओ, आप नोटिस फाटक नीचे हैं आपको लिज़ के बारे में एक पत्र के साथ एक कमरे मिलती है, लड़की मर्छाम ने सबमाचिन 2 में एक पत्र लिखा था। शानदार पिछले किश्तों की तुलना में थोड़ा आसान - कुछ भी नहीं मुझे एक पल के लिए ज्यादा स्टम्प्ड किया गया, लेकिन फिर भी, अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक। मैं उम्र में इस साइट पर गया था, और संभवत: अभी भी नहीं किया गया है, सिवाय मेरे पास ईमेल न्यूज़लेटर मिला है जिसमें कहा गया है कि खेल जारी किया गया था, और जैसे ही मैंने समाप्त किया, मुझे यह जानना चाहिए कि जिग ने इसके बारे में क्या कहा था। मुझे कहानी की गयी बिट्स पसंद है - यह निश्चित रूप से अधिक उह था। रहस्यपूर्ण। इस श्रृंखला के बारे में मुझे क्या पसंद है उसका हिस्सा यह है कि यह कोने के आसपास डरावना सामान नहीं है, आप कभी भी आप को नष्ट करने की कोशिश कर रहे किसी के साथ नहीं मिलते हैं, लेकिन यह इस महान खिंचाव से आपको लगता है कि वहाँ कुछ चीजें हैं। बेशक, शायद कुछ दिन कुछ होगा, और श्रृंखला एक राक्षस के साथ खत्म हो जाएगा एक दंर्तखोदनी पकड़ के साथ जो यह आप को मारने की योजना है फिर भी, श्रृंखला के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त मुझे आशा है कि अगले एक के लिए हम एक और साल 5 तक इंतजार नहीं करना चाहिए। ख़त्म होना। यद्यपि यह थोड़ा सा छोटा था। तुम्हे पता हैं। इसके लिए इंतजार करने के बाद इतने लंबे समय (वास्तव में उन्होंने वादा नहीं किया कि खेल 2008 के अंत तक खत्म होगा) और यह सिर्फ एक घंटे के भीतर समाप्त हो जाता है, मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि मैं और अधिक कमरे तलाश सकता हूं। दूरबीन के साथ कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन यह दिखाता है कि किसी को यहाँ पहले ही किया गया है, जो किसी और के पीछे छोड़ी गई नोटों में उल्लेख है। मुझे लगता है कि उसे रक्षा तंत्र को बंद करने के लिए किसी की ज़रूरत है और वह जानता था कि वह व्यक्ति बाहर नहीं निकल सकता क्योंकि पूरे आधार इसका संचालन करते हैं। फिर भी, खिलाड़ी (हम) किसी तरह आधार से बाहर निकल सकते हैं। दुख की बात है, श्रृंखला की शुरुआत, खिलाड़ी पहले से ही मर के नियंत्रण में हो सकता है (जबकि कुछ सब 4 में कहते हैं)। रोजैट स्पूनबिल: वास्तव में एक साढ़े से अधिक वर्षों तक एक नई सबमिचिन नहीं हुई है यदि आप देरी के लिए कुछ भी दोष देना चाहते हैं, तो 10 जीनोम श्रृंखला या हाउस एस्केप श्रृंखला को दोषी ठहराएं, जो 2008 के अपडेट शेड्यूल पर हावी हो। मैं अपने आप को ऐसा नहीं करूँगा, क्योंकि मैं उन दोनों को पसंद करता हूं, हालांकि थोमा कम सबमाचिन डेमारे कॉवर्ट फ्रंट से। Im थोड़ा निराश क्योंकि 25 zeroes के वर्ग पैनल ने जो मुझे उम्मीद थी नहीं किया। मैंने सोचा कि मैं 10100, 01000, 01111, 10100, 01000 लाइन लिखकर THOTH के रूप में प्रवेश कर सकता हूं। मैंने उन्हें खड़ी रूप से लिखने की कोशिश भी की थी। Woooooo-oot अंत में, एक और सबमाचिन गेम शानदार, कम-से-नो-पिक्सेल-शिकार के लिए केवल मोटेस के लिए दूसरा, अभी भी मेक-मी-पागल-जब-मैं-ज़रूरत-वॉकथ्रू पेज़लिंग। मिडनास्टिक नशे की लत होने के लिए बस पर्याप्त कहानी जोड़ती है बहुत बढ़िया, भयानक, भयानक यह गेम श्रृंखला मुझे टीवी श्रृंखला iLOSTi की बहुत याद दिलाती है मेरा मतलब है, सेटिंग, पहेली, तंत्र, संदेश समय विरोधाभासों की अनगिनत छापों का उल्लेख नहीं करना। और अब इस नई किस्त में यहां तक ​​कि हीरोग्लाइफ़िक्स और प्राचीन प्रतीकों भी हैं। मुझे आश्चर्य होता है कि पनडुब्बी श्रृंखला उस शो से प्रेरित थी। सबमैचिन 7 के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि पिछले दो या दो साल के लिए डेरेन शहर, गुप्त मोर्चा, और सबमाचिन के बीच मुर्स को बदल दिया गया था। इससे पहले उनका आखिरी खेल गुप्त मोर्चा 3 था, फिर डेमेयर टाउन 3 को अपनी अगली बड़ी परियोजना होनी चाहिए। हालांकि उपनेट एक्सप्लोरेशन प्रोजेक्ट उसके पहले होना चाहिए। हाँ। खोपड़ी के पहले वाइब्स में से एक था मेरे दिमाग को पाने के लिए जब पनडुब्बियों में गहराई से खेलते हुए मुझे केवल एक ही नहीं पता करने के लिए खुश मुझे यह अच्छा लगता है। मैं वास्तव में सबमाशिन कर रहा हूँ मेरा पसंदीदा बिंदु है और क्लिक करें खेल कभी बनाया अच्छा काम मातूस, सर और संगीत यह आश्चर्यजनक था मुझे यकीन नहीं है कि क्यों, लेकिन यह था। दार्न सही। कू-कू-कू लेकिन वास्तव में, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सबमीनाइन 7 आपको विमान के मलबे से घिरे कुछ द्वीप समुद्र तट तक पहुंचाए। Hehe। मैं दिनरेखा शहर भी चला रहा हूं और गुप्त मोर्चे पर मुझे थोड़ी उलझन में कहानी-वार है इसलिए मुझे पुराने लोगों को फिर से खेलना पड़ सकता है। एआरएचएच, वॉटरथ्रू ज्यादा मायने नहीं रखता है Im को शून्य पैनल के साथ कमरे में और मैं बेतरतीब ढंग से सामानों में टाइप करता हूं तब मैं पैनल के पीछे कमरे में गया और इम अटक गया। Somone plz मदद महान खेल मैं सबमाची 6 के लिए इंतजार कर रहा था आप में से ज्यादातर के साथ मैंने अपने आप से वादा किया था कि जितना संभव हो उतना लंबे समय तक इसे बनाने के लिए मैं किसी भी वॉयथ्रूस की जांच नहीं करूंगा। दुर्भाग्य से इसकी थोड़ी छोटी - मैंने इसे एक दिन में समाप्त कर दिया (मेरे मन में कुछ काम करने के बाद मैं कुछ देर तक नहीं मिला), और दूसरे दो के लिए चलने की जांच करने से पहले अपने खुद के तीन गुप्त कमरे पाए। मुझे इस धारणा है कि यहां तक ​​कि अधिक रहस्य हो सकते हैं - दूरबीन से आईडी कोड के साथ कीपैड तक (मैं खेल की शुरुआत में उसी के साथ लॉग इन करने की कोशिश की थी) अतिरिक्त कमरे के स्थान पर (जब आप अक्षम करते हैं 54-4 और आपके पास के कमरे को स्थानांतरित कर सकते हैं, एक अलग स्थान है)। मैं देख रहा हूँ कि क्या मुझे कुछ भी मिल सकता है यह देखने के लिए चारों तरफ पोंछते रहना एक उदास रविवार के लिए क्या अच्छा उपहार है इसलिए मैंने मुफ्त गेम डाउनलोड किया। मैं एक घंटे या उससे ज्यादा के लिए खेला और खेल से बाहर निकलने की तुलना में, गेम को मेरी प्रगति को बचाए रखना चाहिए। अफसोस, कि मामला नहीं था। तो मेरा सवाल यह है: क्या किसी ने अपनी प्रगति को बचाने में कामयाब किया है यदि हां, तो आप ऐसा कैसे करते हैं कृपया मुझे एएचएच बताएं। मुझे समझ में नहीं आता कि दूसरा रहस्य क्या है: (फिर स्क्रीन पर ट्यूब के नीचे स्क्रीन पर जाएं।) रहस्य सूची में। sillybuttons अक्टूबर 27, 2009 3:57 PM ओएमजी ओएमजी ओएमजी मुझे यह इम् फिसलपिंग याद आती है। Im soooooo खुश वहाँ एक और है Submachine बहुत बहुत धन्यवाद श्री Skutnik फ़ोन बंद चेक द्वार लॉक जांच लाइट्स मंद अधिकतम मात्रा की जांच करें चेक। मुझे एक खुश बनी होने के नाते चेक। प्लेटाइम :) भी JayisgamesWalkthrough पर: उपमाशिन 6 8211 बढ़त कुंजी कार्ड प्राप्त करना दिखाएँ 1. स्क्रीन के बाईं ओर स्विच फ्लिप और दरवाजा दर्ज करें। 2. दाईं ओर जाएं और अपनी वस्तुओं को मंडली में जमा करें। 3. दाएं जाओ और लाल बटन दबाएं। फिर फिर से ठीक हो जाओ 4. सर्कल पर क्लिक करें, you8217ll को व्यक्तिगत आईडीएन दर्ज करना होगा। इसे आसान बनाओ, you8217re को बाद में गेम में इसका उपयोग करना होगा। 5. जब तक आप एक अजीब मशीन मिल जाए, तब तक छोड़ दिया जाए। इसका कोई फायदा नहीं है, बजाय एक छिपे हुए मार्ग को खोजने के लिए स्क्रीन के बाईं ओर क्लिक करें। 6. सिर तीन बार छोड़ दिया और छेद दर्ज करें। चीजें यहां जटिल हो रही हैं, इसलिए ध्यान से सुनो 7. सही, यूपी, बाएं जाओ। आप एक पहिया और एक नोट के साथ एक कमरे में होना चाहिए। एक बार पहिया पर क्लिक करें 8. जाओ, यूपी आप एक कमरे में एक बिस्तर के साथ होना चाहिए कुंजी कार्ड लीजिए 9. नीचे जाओ, ठीक है कोंटरापशन पर क्लिक करें 10. LEFT, LEFT जाएँ आप कमरे में चरण 7 से होनी चाहिए। दो बार पहिया पर क्लिक करें ताकि नीचे बाएं रोशनी चालू हो। 11. सही, नीचे, सही जाओ। छेद दर्ज करें 12. सही, दाएं, बाएं, (जिस पर आप आए थे, उस पर नहीं) यूपी, बाएं। उम्मीद है कि आपने इसे दो पहियों के साथ एक कमरे में बनाया था 13. जब आप एक पहिया पर क्लिक करते हैं, तो यह दाएं से 90 डिग्री ले जाता है, और दूसरी ओर 180 डिग्री चलता है यह दोनों रोशनी बिंदु पूर्व बनाओ तो बनाओ 14. ठीक है, यूपी पूर्व की ओर एक सीढ़ी होनी चाहिए यदि नहीं, तो आपने 13 कदम गलत तरीके से किए, वापस जाएं और पुनः प्रयास करें। 15. सीढ़ी ऊपर जाएं और बटन दबाएं, वापस जाएं। 16. नीचे जाओ, बाएं पहेली को दोहराएं, लेकिन इसे बाईं ओर दोनों पर सेट करें 17. ठीक है, यूपी सीढ़ी को ऊपर रखें और बटन दबाएं। वापस जाओ। 18. नीचे जाओ, बाएं पहेली को दोहराएं, लेकिन इसे दोनों का सामना करना पड़ रहा है। 19. सही, यूपी, यूपी, यूपी, राइट। स्लॉट में अपना कुंजी कार्ड डालें और बटन दबाएं। 20. बाएं, नीचे, नीचे, नीचे, नीचे, दाएं, उत्तर प्रदेश, यूपी जाएं। आप एक पहिया के साथ एक कमरे में होना चाहिए। इसे क्लिक करें। 21. नीचे जाओ, दाएं, कम दाएं। इस कमरे में दो लीवर फ्लिप करें We8217ll बाद में इसके बाद के कमरे में वापस आ जाए, तो ध्यान दें। 22. जाओ LEFT, यूपी, यूपी पहिया पर क्लिक करें 23. वूप्स, मैं थोड़ा आगे नहीं छोड़ा। उस 8217 के ठीक, नीचे, नीचे, ऊपरी बाएं, यूपी, यूपी, यूपी, यूपी, सही कार्ड पर वापस जाएं, दाएं जाओ। 24. अब आप एक एलेवेटर में होना चाहिए, जिसका अर्थ है कि आप कुंजी कार्ड के निकट बटन दबाते हैं। शीर्ष मंजिल पर जाएं, और सिर छोड़ दिया। 25. सर्कल पर क्लिक करें और फिर तीनों हरे रंग की डॉट्स पर क्लिक करें। वापस सिर, सिर ठीक है, और मध्य मंजिल पर जाएं 26. तीन बार चले जाओ और घन इकट्ठा करें। कनेक्टर पॉड को क्यूबेटिंग का उपयोग करना दिखाएं 27. मंडल पर क्लिक करें और अपने व्यक्तिगत आईडीएन में डाल दें। उम्मीद है कि आपको याद है, या अन्य 8230 28. ठीक है, पाइप वापस। मैं मानता हूं कि आप अपना रास्ता जानते हैं, इसलिए I8217ll कहें कि वापस 21 के बारे में कहां गया था और कहां कह रहा था कि वह ध्यान दें। 29. जब तक आप एक आसन देख न जाएं कुरसी को कुरसी पर रखें और वापस जाएं बार-बार चक्कर का चित्र फिर से फिर से कमरे में प्रवेश करें 30. जंगली कनेक्टर पॉड पर क्लिक करें, रफ़ू करें। इसे तोड़ दिया। वापस जाओ और घंटी घुमाएं कमरा दर्ज करें और you8217ll एक नया कनेक्टर पॉड ढूंढें। मुर्गा से पत्र तक तैनाती को हुक कर दें नोट: अगर आपको लगता है कि पाइप भरने की स्थिति खराब थी, तो 8217 के बारे में बहुत खराब हो 31. पाइपों को नेविगेट करें और प्रमुख कार्ड पर वापस जाएं। लिफ्ट में जाओ और ऊपर की मंजिल पर जाएं 32. दो बार जाओ और छेद में कनेक्टर पॉड डालें। 33. कंप्यूटर के अंदर, ऊपर जाएं और डॉट पर क्लिक करें। कंप्यूटर से बाहर निकलें सुनिश्चित करें कि आप हर हैकिंग सत्र के बाद कनेक्टर पॉड वापस लेते हैं। 34. एलीवेटर में दो बार जाओ और मध्य मंजिल पर जाएं। बाएं जाओ और अब खुला दरवाजा दर्ज करें। 35. कनेक्टर पॉड को फिर से डालें। कंप्यूटर में नीचे जाकर हरी सर्कल पर क्लिक करें। कंप्यूटर से बाहर निकलें 36. एलेवेटर पर वापस जाओ, शीर्ष मंजिल पर जाएं और अब खुले दरवाजे में प्रवेश करने के लिए छोड़ दिया। 37. जब तक आप हैक करने के लिए कोई जगह नहीं देखते, तब तक सही न जाएं, जब तक कि आप एक दूसरे को नहीं देखते हैं, तब तक आगे बढ़ें। कनेक्टर फली में प्लग करें 38. कंप्यूटर में, बाईं ओर जाएं और हरे रंग की मंडली पर क्लिक करें। यदि यह मदद करता है, तो आप हमेशा बाइनरी कोड को 8220018221 में समाप्त करना चाहते हैं यदि आप इसे हैक करना चाहते हैं। कंप्यूटर से बाहर निकलें 39. कनेक्टर पॉड को बाहर निकालें, और वापस जाने वाले हैकिंग स्टेशन पर वापस जाएं, कनेक्टर फोड डालें। 40. कंप्यूटर के अंदर, जब तक आप चार हरे रंग की मंडलियां देखते हैं तब तक सही न जाएं। नीचे तीन पर क्लिक करें, लेकिन शीर्ष एक नहीं। दो बार चले जाएं और रहस्यमय मुर्तहे से संदेश पढ़ें। कंप्यूटर से बाहर सिर मैनमाइम कंप्यूटर तक पनडुब्बी को हैक करना 41 दिखाएँ। आप जिस हैकिंग स्टेशन पर थे, वापस जाएं, कनेक्टर फोड डालें। 42. कंप्यूटर में, जब तक यह दाईं ओर न हो, तब तक उसमें चक्र के साथ वर्ग को दो बार क्लिक करें। 43. कंप्यूटर से बाहर निकलें और कनेक्टर पॉड ले लो, दाएं जाओ और एलेवेटर दर्ज करें। मध्य बटन पर क्लिक करें 44. तो छोड़ो ऊपर हैकिंग स्टेशन में कनेक्टर पॉड डालें। 45. कंप्यूटर में बाएं और नीचे के रास्ते नीचे जाएं, हरे रंग की मंडलियों पर क्लिक करें जो आपको मिलते हैं। कंप्यूटर से बाहर निकलें और अपने कनेक्टर पॉड को इकट्ठा करें। 46. ​​नीचे जाओ, बाएं और ऊपर जाएं। अपने कनेक्टर पॉड को प्लग करें 47. कंप्यूटर के अंदर, बायीं तरफ ऊपर और नीचे जाएं। (2-18) हरे रंग की सर्कल पर क्लिक करें और यह कुछ करता है, रद्द करें पर क्लिक करें और हाँ। 48. कंप्यूटर से बाहर निकलें, निश्चित रूप से अपने संबंधक फली के साथ। लिफ्ट पर लौटें और दाईं तरफ बटन दबाएं बाएं और ऊपर दो बार जाओ नोट: मेनफ्रेम कंप्यूटर की हैकिंग गेम के अंतिम दृश्यों को शुरू कर देगा। यदि आप वापस जाने और रहस्यों को इकट्ठा करना चाहते हैं, तो ऐसा करें। 48. (cont) कनेक्टर पॉड सम्मिलित करें मेनफ्रेम कंप्यूटर दिखाएँ 49. कंप्यूटर के अंदर, विशालकाय बटन पर क्लिक करें क्रॉस पर, बाएं चले जाओ बिन्दुओं को संरेखित करें ताकि वे एक हो जाएं वापस जाओ। 50. फिर भी कंप्यूटर के अंदर, केंद्र बटन को घुमाएं जब तक यह सही रास्ते से ऊपर नहीं खड़ा हो और पथ नीचे आ जाए। ऊपर जाएं और सर्कल पर क्लिक करें, फिर नीचे नीचे जाएं और सर्कल पर क्लिक करें वापस क्रॉस के लिए सिर 51. फिर भी कंप्यूटर के अंदर, केंद्र सर्कल को घुमाएं ताकि वह शीर्ष पथ के साथ संरेखित हो सके। Go up the top path and click the circle. Click the circle on the upper left and align the dots. 52. Still inside the computer, go back to the middle circle and click the bottom left path. Click the circle and go back. Click the bottom right circle now, and twist the joints so the last one fills in the blank circle. Go back. 53. Still inside the computer, click the upper right circle, go right and reset the binary code. Go back to the star of circles. Hit the top one and go up. Click the circle to hack protocol 1-0. 54. You get a message from murlab. Something bad8217s going to happen8230 55. Go down and pick up your connector pod. Head left and click the grate and the fan, head into the hole and go up until you reach the top. Head right now, and insert the connector pod into the machine. 56. Inside the computer click the final green circle8230 CONGRATULATIONS You have now beaten Submachine 6 8211 the edge. Don8217t forget to check out the other games in this series, they8217re not all this confusing. ) Hi. For some reason, my flashplayer won8217t show any text. Could someone print out all the notes (in spoiler tags)Explore the absolute limits of point-and-click puzzle insanity as you venture into the world of Submachine 6. The Submachine series is famous for mind-bending puzzles and incredible graphics and fantastical locations, and Submachine 6 is no exception. Free Download Download and play Submachine 6 offline. Play offline when you want. PCWindows Free Download Play Offline 100 Safe No Adware or Spyware Click on items to interact with them. Click on inventory items to use them in key places. Submachine 6 is a game of puzzle solving, try to think outside the box sometimes you have to go somewhere else to complete the task at hand. Here is a complete video walkthrough that a devoted fan has created for us

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