Sunday 17 December 2017

हार्वेस्ट अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा व्यापार


हार्वेस्ट इंटरनेशनल फ्यूचर्स समीक्षा मैं इस कंपनी का एक व्यक्तिगत शिकार था। वे स्पष्ट बाजार निर्माता हैं। बुनियादी बातों के दौरान भारी जोड़तोड़ देख सकते हैं ऊपर उल्लिखित बैंगलोर शाखा सबसे बड़ी धोखाधड़ी है। कुछ चीजें जो मैं इस ब्रोकर के साथ निवेश करने से पहले अनुरोध करता हूं। 1) वे स्पष्ट बाजार निर्माता हैं, इसलिए अलंकृत 2) यहां कर्मचारियों को उनके द्वारा किए गए ट्रेडों की संख्या के आधार पर भुगतान किया जाता है। प्रत्येक व्यापार में एक कर्मचारी 30 के आसपास होता है। और आयोग के शुल्कों में 50 एम्प होते हैं और फैल 3 पिप्स तय हो जाते हैं। जिसका मतलब है कि आप ब्रेकएवेन में कम से कम 80 डॉलर की नींद लेंगे। 3) कंपनी को लाभ मिलता है जब एक निवेशक पैसे खो देता है। उन्हें मुआवजे में कम से कम 5 खातों का प्रमाण दिखाने के लिए कहें। नहीं, वे 3 खाते भी नहीं दिखा सकते हैं। 4) अपने पैसे के साथ अनावश्यक पीपीएल व्यापार। कार्यालय अच्छा प्रदर्शन के साथ अच्छा दिखता है, लेकिन उनमें से कोई भी उचित ज्ञान नहीं है और कई व्यापारियों के पास रहने के बाद वे ग्राहकों के खातों को मिटा देते हैं। नए लोगों को व्यापारियों के रूप में भर्ती किया जाता है, और उन्हें नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है वे ग्राहकों को मिलते हैं कुछ दिनों में खाते खत्म हो जाते हैं और कर्मचारी संगठन को छोड़ देता है 5) इसके बाद भी जिसने इस कंपनी के बारे में सकारात्मक टिप्पणियां पोस्ट की हैं, वह इस कंपनी के कर्मचारी हैं और निश्चित रूप से मुझे यह पता चलाना होगा। 6) यहां तक ​​कि प्रबंधकों को भी सही ज्ञान नहीं है और पता नहीं है। अगर आपके पास असली ज्ञान है और उनका परीक्षण करें मै शर्त लगाता हु। उनके पास बहुमूल्य ज्ञान है। इसलिए कड़ी मेहनत के पैसे उमड़ते हैं। टैग्स: हार्वेस्ट इंटरनेशनल फ्यूचर्स भारत, बैंगलोर की समीक्षा करता है 3 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 3yrs वे एक निश्चित फैलता है, अन्य कंपनी की तरह नहीं जो चर फैल है मैं 24hrs वापसी की वजह से इस कंपनी की तरह है और वे कार्यशालाओं करते हैं उनके पास बेंगलुरु में मुख्यालय के साथ भारत में 6 शाखाएं हैं। मैं बैंगलोर में व्यापार कर रहा हूं कूल .. सभी समर्थन के साथ .. टैग: हार्वेस्ट इंटरनेशनल वायदा भारत की समीक्षा नवम्बर 13, 2018 1 वर्ष कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ लाइव मैं इस फर्म की सिफारिश करेगा। मेरे पास एक अच्छा अनुभव था मैंने शुरू में 10000 का निवेश किया है और व्यापारी द्वारा प्रति माह हर 10 में लगातार वापसी की है। मैं अपना मार्जिन भी बढ़ाया मेरा व्यापारी वास्तव में मेरे लिए एक महान काम कर रहा है मैं इस ब्रोकर को सलाह देता हूं टैग्स: हार्वेस्ट इंटरनेशनल फ्यूचर्स इंडोनेशियन, चंद्रराइडर 18 दिसंबर 2, 2018 7 साल के लाइव इस ब्रोकर के साथ कुल 2 साल रहते हैं अच्छी कीमत उद्धरण, सर्वोत्तम सेवाओं और अत्यधिक अनुशंसित ब्रोकरेज फर्म टैग: हार्वेस्ट इंटरनेशनल फ्यूचर्स 9 नवंबर, 2018 की समीक्षा 6 साल कुल 2 साल यह दलाल यह सबसे अच्छा निवेश वित्तीय फर्म है I 12 देशों और 40 क्षेत्रों में उनकी उपस्थिति है मुझे पहले 8 महीनों में 100 प्रतिशत रिटर्न मिले टैग्स: हार्वेस्ट इंटरनेशनल फ्यूचर्स इंडिया, हरीश, 27 सितंबर 2018 की समीक्षा करता है 1 महीने कुल क्या कोई मुझे इस ब्रोकर के साथ बता सकता है क्या कोई मुझे एचटीसी कंपनी के बारे में बता सकता है क्या इस कंपनी के साथ आगे बढ़ना उचित है? एक खाता शुरू करने के लिए न्यूनतम 10000 कहते हैं इस कंपनी के एक आदमी ने मुझे अपना खाता दिखाया है और समझाया कि यह कैसे काम करता है .. लेकिन विशाल मुनाफा ने मुझे भ्रम में फेंक दिया है। कृपया गाइड करें टैग: हार्वेस्ट इंटरनेशनल फ्यूचर्स समीक्षा, हार्वस्ट इंटरनेशनल mdash धोखाधड़ी प्रतिबद्धताओं, हार्वेस्ट अंतर्राष्ट्रीय भविष्य मेरे जीवन में सबसे खराब अनुभव है। वे विदेशी मुद्रा व्यापार निवेश के लिए पैसे लेने के लिए उपयोग करते हैं। और केवल उनके द्वारा मजबूर नियम के रूप में, हमें न्यूनतम 1 लाख निवेश करना होगा .. मेरे मामले में उन्होंने यह धनराशि 25000 में 100000 रुपये से 100 रुपये में कर दी। ये अब मेरे उत्पाद को किसी भी तरह का दर्जा नहीं देते हैं। ग्राहक समझौते में उनकी प्रतिबद्धता के अनुसार। वे बहुत प्यारी वादा करते हैं जैसे वे प्रति माह रिटर्न 10 दे देंगे। लेकिन वास्तव में वे मेरे दृष्टिकोण से सबसे खराब चीता हैं। अब यह मामला उपभोक्ता फोरम के अंतर्गत है। मैं सामान्य लोगों से अनुरोध करता हूं कि उनकी मीठी प्रतिबद्धताओं पर विश्वास न करें। 5360022 का जवाब, 06 अक्टूबर 2018 मैं एक नया ग्राहक हूँ जो सभी झूठे वचनबद्धता बनाये और मुझे 3500 निवेश करने के लिए बनाया और व्यापार में प्रवेश किया और यह नुकसान पर था और फिर उन्होंने मुझे कुछ और राशि का समर्थन करने के लिए बुलाया और फिर उन्होंने मुझे 2000 में निवेश करने की अनुमति दी और फिर बिना यह बताए कि वे व्यापार कर रहे हैं और अब मेरी इक्विटी 1038.00 पर आ गई है और जब मैं फोन करता हूं कि चेन्नई शाखा के प्रबंधक मुकेश के बावजूद कोई भी कॉल नहीं मिल रहा है। लेकिन मैंने अपने सभी निवेशों के बारे में पूछा ..1 सिंगापुर का पता: हार्वेस्ट इंटरनेशनल कंसोर्टियम 10 एसन रोड , 26-04 अंतर्राष्ट्रीय प्लाजा सिंगापुर 079 9 03 टेलीफोन 6561006670 वेब: हिक्फ़्क्स .1.2 इंडोनेशिया पता: हार्वेस्ट इंटरनेशनल कंसोर्टियम लांटाई 6, सूट ए, हयाम वुर्क टॉवर जे 1, हैम वुर्क -16 106 कोटा 10000, जकार्ता पसाट, इंडोनेशिया दूरभाष। 6561006670 वेब: हिक्फैक्स 1.3 भारत पता: 1.3.1 बैंगलोर: हार्वेस्ट फ्यूचर्स कंसल्टेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, L.151, सीके पियरल, चौथा मजला, 5 वें मुख्य, 14 वां क्रॉस, सेक्टर 6, एचएसआर लेआउट, बंगलौर -560 102, कर्नाटक, भारत दूरभाष। 91 80 46607277 वेब: एचएफसी-इंडिया ईमेल इंफोफैक-इंडिया 1.3.2 बेंगलुरु: रॉयल फ्यूचर्स कंसल्टेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नं। 5, म्यूज़ियम रोड, दूसरी मंजिल, ओनिक्स सेंटर, रिचमंड टाउन, बंगलौर 560001, कर्नाटक, भारत टेलीफोन 91 80 4912 7777 वेब: आरएफसी-इंडिया 1.3.3 चेन्नई: हार्वेस्ट फ्यूच्यूज कंसल्टेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड 11754, गढ़ 2 तल, डॉ आर. के. सलाई, मैलापुर, चेन्नई -600004, तमिलनाडु, भारत दूरभाष 91 4443238888 वेब: एचएफसी-इंडिया 1.3.4 चेन्नई: हार्वेस्ट फ्यूचर्स कंसल्टेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड 443445 गुना कॉम्प्लेक्स, अन्ना सलाई, टेनमपेट, चेन्नई -600018 तमिलनाडु, इंडिया टेली 91 4440626666 वेब: एचएफसी-इंडिया 1.3.5 कोलकाता: हार्वेस्ट फ्यूचर्स कंसल्टेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड टी -2-8 डी, मिलेनियम सिटी, डीएन -62, साल्ट लेक सेक्टर वी, उत्तर -24 परगना, कोलकाता -7000 9 1, पश्चिम बंगाल, भारत दूरभाष । 91 3340075593 वेब: एचएफसी-इंडिया 1.3.6 पुणे: रॉयल फ्यूचर्स कंसल्टेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड 3-15, वर्ल्ड ट्रेडेड सेंटर, खराडी, पुणे -411014, महाराष्ट्र, भारत टेलीफोन 9120 4690 2770 वेब: आरएफसी-इंडिया 1.3.7 मदुराई: हार्वेस्ट फ्यूचर्स कंसल्टेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नं। 180, प्रथम तल, नॉर्थ वेलरी स्ट्रीट, (आरपी ​​प्लाजा के सामने), मदुरै- 625001, तमिलनाडु, इंडिया टेलीफोन 91 452 437 7714 वेब: एचएफसी-इंडिया हार्वेस्ट ओटीसी (काउंटर ट्रेडिंग से अधिक) जकार्ता फ्यूचर्स एक्सचेंज के सदस्य (लाइसेंस नंबर एसपीएबी -070 बीबीजे0520042009) इंडियन डेरिवेटिव्स क्लीयरिंग हाउस के सदस्य (नोए। 31-केबीपीएनवीआई 20052009) इंडोनेशिया विनियामक एजेंसी (लाइसेंस नंबर 458BAPPEBTISIX2004) कमोडिटी ट्रेडिंग सुपरवाइजरी बोर्ड (लाइसेंस संख्या 63BAPPEBTIPer92008) के सदस्य वैकल्पिक ट्रेडिंग सिस्टम के अनुमोदन पत्र (लाइसेंस संख्या 1164BAPPEBTISP52007 क्षेत्रीय सहयोगी इंडोनेशिया (जकार्ता), ब्रुनेई, चीन (शंघाई, बीजिंग, चेंग्दू), वियतनाम (एचसीएम, हनोई) , भारत (बैंगलोर, नई दिल्ली), मलेशिया (कुआलालंपुर), सिंगापुर (शेनटन वे), ताइवान (ताइपे), लाओस (वियनतियाने) एएमपी थाईलैंड (बैंकाक) हिक्फैक्स। कॉपीराइट 16 9 2017 हार्वेस्ट सभी अधिकार सुरक्षित। फ्यूचर्स कंसल्टेंट्स इंडिया प्रा। लि।

No comments:

Post a Comment