Saturday 18 November 2017

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्लॉग


वर्तमान सूची है: मुद्राओं पर jkonfx तकनीकी amp मौलिक समाचार। मैं नए व्यापारियों को केवल बाहरी विचारों पर ही ट्रेड करने की सलाह नहीं दूंगा क्योंकि वह अपनी खुद की कार्यप्रणाली या व्यापार के कारणों को सीमेंट करता है। यदि आप बाजारों और दैनिक रिपोर्टों का अवलोकन चाहते हैं तो उत्कृष्ट वेबसाइट इसके अलावा एक व्यापार पत्रिका और बहुत सारे मीडिया का ध्यान भी शामिल है stocktradingtogo नए व्यापारियों के निवेशकों के लिए एक अच्छा ब्लॉग के माध्यम से झटका के लिए शीर्ष 10 सूचियों की बहुत सारी। व्यापारियों यह बिल्कुल आश्चर्यजनक है I039t इस I039s इंटरनेट पर सबसे अच्छा रत्न में से एक मूल्य डाल सकता है सफल व्यापारियों की साक्षात्कार करने वाले पॉडकास्ट्स, कुछ ऐसे हैं जिनमें 50pips, वाल्टर पीटर्स एपीएच क्रिस कप्रे हैं। nobrainertrades यह पॉडकास्ट लिंक करते समय पाया जाता है, यह वास्तव में वास्तव में अच्छा उच्च गुणवत्ता वाला सामान है बहुत सी शैक्षिक सामग्री के आधार पर ब्लॉग chatwithtraders एक साप्ताहिक पॉडकास्ट जो साक्षात्कार सफल व्यापारियों इसके लिए आपको धन्यवाद। ftp. traderkingdom यह जांचने का एक मौका नहीं था, लेकिन पहली छाप फंडामेंटल के मुकाबले बेहद उन्मुख है। UWinterTires द्वारा सबमिट की गई अच्छी खबर पोर्टल धन्यवाद व्यापारिकता शुरुआती के लिए बेहद अच्छी तरह से नेत्रहीन पूर्ण रूप से इन्फोग्राफ़िक्स और जानकारी के बहुत सारे। Ugumballfrank orderflowforex द्वारा प्रस्तुत एक ब्लॉग जो एक व्यापारी के रूप में व्यक्तिगत विकास पर केंद्रित है। बिल्कुल आवश्यक। It039ll आपको सर्वव्यापी व्यापार के लिए अपनी यात्रा पर ध्यान केंद्रित करने में सहायता करते हैं। 2.6 के विचार देखें मिस्टोट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं मुझे लगता है कि आपको एक ट्रेडिंग प्लान का प्रबंधन करना चाहिए। सबसे पहले आपको यह पता लगाना होगा कि आप किस तरह के व्यापारी हैं, अपने व्यवहार, भावनात्मक और व्यक्तित्व लक्षण जैसी चीजों पर गौर करें। क्या आप एक रोगी व्यक्ति हैं, जोखिम, अनुशासन आदि का पता लगा सकते हैं। आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि किस प्रकार के फ़्रेम आपके व्यक्तिगतता को फिट करते हैं यदि आपका नहीं एक pautent व्यक्ति tf039s लंबे समय तक आपके लिए और इसके विपरीत नहीं हो सकता है विभिन्न रणनीतियों को भी देखें और आपसे क्या अपीलें हैं और आपके व्यापारिक व्यक्तित्व के साथ फिट बैठता है इसे लड़ो मत इसके साथ प्रवाह तब डेमो व्यापार को यह देखने के लिए बाहर निकलना है कि क्या आप तय कर रहे हैं कि आप किस प्रकार के सीढ़ी हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है, कड़ी मेहनत करें, योजना बनाएं और उसका पालन करें। अपने व्यापार की योजना बनाएं, अपनी योजना का व्यापार करें। हम विफल करने की योजना नहीं है हम योजना में विफल 788 दृश्य मिडोट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए और अधिक उत्तर नीचे नहीं। संबंधित प्रश्न विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छी वेबसाइट क्या है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर क्या है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्लॉग क्या हैं विदेशी मुद्रा व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है मैं विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सहायता में सबसे अच्छा व्यापारिक सुझाव कैसे प्राप्त करूं? ट्रेडिंग सिग्नल प्रोवाइडर्स what039 का सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापार की बुनियादी बातों को जानने के लिए कुछ बेहतरीन संसाधन क्या हैं विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने में रुचि रखते विदेशी मुद्रा I039m में EURUSD का व्यापार करने की सबसे अच्छी रणनीति कौन सी है विदेशी मुद्रा में यूएसडीआईएनआर व्यापार करने की सबसे अच्छी रणनीति कौन सी सबसे अच्छी रणनीति है? विदेशी मुद्रा ब्लॉग विदेशी मुद्रा ब्लॉग सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्लॉग अपडेट करें: वोटिंग बंद है और दूसरा स्काईज एक्सचेंज क्रिस कैपरे द्वारा 2018 के लिए विजेता है बधाईयां देखें 2018 में सबसे अच्छा कौन करेगा। मेरी सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्लॉग सूची के अपने दैनिक अपडेट का समय, जो मैंने कई सालों तक बनाए रखा है। इस साल मैं सूची को प्रस्तुत करने जा रहा हूं और मैंने आपके द्वारा प्रस्तुत की गई सूची के आधार पर सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर वोट करने के लिए रीडर से भी पूछता हूं। मैं नीचे उम्मीदवारों को लिखने जा रहा हूं और हर एक के बारे में लिखूंगा और फिर आप अपनी टिप्पणी छोड़ सकते हैं और इस साल वोट कर सकते हैं हमारे पास सूची में दो नए ब्लॉग जोड़े गए हैं, जो मुझे लगता है कि आप सभी का आनंद लेंगे। मैंने दूसरे सब्सक्राइब को जोड़ा और मार्केट के व्यापार के बारे में जानें। सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्लॉग के लिए मेरी सूची का सबसे महत्वपूर्ण बिंदु ब्लॉग की उपयोगिता और मालिक की प्रतिक्रिया दर है अधिकांश विदेशी मुद्रा ब्लॉगर्स, सच्चे ब्लॉगर्स नहीं हैं क्योंकि वे या तो व्यापारियों या विपणक हैं, इसलिए उनके ब्लॉग बहुत कम बातचीत के साथ थोड़ा उबाऊ हो सकते हैं। ब्लॉगर एक ऐसा व्यक्ति होता है जो लोगों से बातचीत करता है और एक समुदाय बनाता है, यहां विजेता एज ट्रेडिंग में अविश्वसनीय समुदाय की तरह, जिसे मैं बहुत धन्यवाद करता हूं। जब मैं सीख रहा हूं, मैं एक असली व्यक्ति से बात करना चाहता हूं। अगर मैं किसी से संपर्क कर सकता हूं और वे लिखते हैं कि यह एक बड़ा बोनस है और अगर वास्तव में जानकारी अच्छी है तो मैं वहां वापस जा सकता हूं। तो यह मुझे मेरे अगले बिंदु पर लाता है और यह तकनीकी विश्लेषण है यदि विश्लेषण अच्छा है तो मैं वापस जाना होगा। काटने के लिए मानदंड: मतदान में शामिल किए जाने के लिए मेरे मानदंडों में एक ऐसी साइट शामिल है जिसमें ठोस तकनीकी और मौलिक विश्लेषण शामिल हैं जो नियमित आधार पर अद्यतन किया जाता है। इसके अलावा उनके पास एक शैक्षिक तत्व है जो उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए मूल्यवान बनाता है। इंटरनेट पर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्लॉग जो आप के लिए वोट कर सकते हैं: विदेशी मुद्रा कसौटी 8212 योहय मालिक है और वह हमेशा टिप्पणियों और ईमेल का उत्तर देता है और वह प्रतिदिन लेख पोस्ट कर रहा है और कई वर्षों से ऐसा किया है। विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार के शीर्ष स्रोतों में से एक है, वह विदेशी मुद्रा समाचार घटनाओं के साथ ही तकनीकी विश्लेषण को शामिल करता है। समाचार शीघ्र है और विश्लेषण उसमें निर्मित शिक्षण के साथ विश्वसनीय है। विदेशी मुद्रा 4 नोब्स 8212 निक बी विदेशी मुद्रा 4 नोब्स साइट चलाता है और निक नास 8217 के आसपास खेलता है, वह सच बोलता है और जो मुझे अपील करता है उनका व्यापार शीर्ष पायदान और निक असली विदेशी मुद्रा व्यापारी है। उन्होंने एक बड़ी मात्रा में लेख और शिक्षा इकट्ठा की है और कुल मिलाकर मैं किसी के लिए वहां जाने के लिए सलाह देता हूं और उन्हें जांचता हूं। निक साप्ताहिक तकनीकी विश्लेषण भी बताता है जो व्यापारियों को उनके साप्ताहिक व्यापार में मदद करता है। विदेशी मुद्रा मैगनेट्स 8212 माइकल ग्रीनबर्ग प्रमुख व्यक्ति एक विदेशी मुद्रा मैग्नेट हैं और वह उद्योग में चल रहे विदेशी कंपनियों, नियमों, दलालों और अन्य वस्तुओं के बारे में लिखते हैं। यदि यह विदेशी मुद्रा में हो रहा है तो माइकल इसके बारे में जानता है वह सवालों के जवाब देने के लिए उपलब्ध हैं और जैसा कि मैंने अपने ब्लॉग को पढ़ा है, मैंने किसी और को माइकल जैसे उद्योग के बारे में बहुमूल्य जानकारी लिखने के लिए नहीं मिला है। मैं सुझाव देता हूं कि आप इस ब्लॉग का अनुसरण करें ताकि आप विदेशी मुद्रा में क्या चल रहे हैं के शीर्ष पर रह सकें। बेबी पिप्स 8212 बेबी पिप्स एक महान विदेशी मुद्रा वेबसाइट है क्योंकि उन्होंने शैक्षिक सामग्री डाल दी है और उनके पास महान व्यक्तित्व हैं और ब्लॉग पढ़ने में काफी उबाऊ नहीं है। वे अपने विश्लेषण के साथ लक्ष्य के साथ-साथ एक विस्तृत श्रृंखला की जानकारी, समाचार से लेकर तकनीकी विश्लेषण तक मौलिक डेटा तक भी शामिल हैं। बेबी पिप्स विदेशी मुद्रा व्यापारियों को जानने और लाभदायक होने के लिए एक बेहतरीन स्रोत है। विदेशी मुद्रा विद्यालय में मुफ्त शिक्षा का एक बड़ा स्रोत है जो व्यापारियों को समय-समय पर वापस आ जाता है। 2 स्काइज़ फॉरेक्स 8212 क्रिस कैपरे ने 2009 से ब्लॉगिंग कर दिया है और व्यापार की एक बड़ी मात्रा में जानकारी एकत्र की है जो व्यापारियों ने अपने व्यापार को सुधारने के लिए उपयोग कर सकते हैं। वह मूल्य कार्रवाई रणनीतियों और व्यापारियों को मदद करने पर केंद्रित है। यदि आपने अपनी साइट को लिंक पर क्लिक नहीं किया है और इसे जांचते हैं बाजार का व्यापार करने के लिए जानें 8212 नियाल फुलर मूल्य कार्रवाई तकनीक सिखाता है और व्यापार मनोविज्ञान भी देता है जो विदेशी मुद्रा शिक्षा का एक बड़ा सौदा देता है यह मेरी सबसे अच्छी ब्लॉग सूची का अंत है, मैं निश्चित रूप से पेशेवर होने के लिए सूची में अपने ब्लॉग को शामिल नहीं किया क्योंकि मैं स्पष्ट रूप से पक्षपाती हूँ :)। अगर आपको लगता है कि विजेता एज ट्रेडिंग को सूची में शामिल होना चाहिए तो कहीं आप अपने लिए यह फैसला कर सकते हैं अब, मैं तुम्हारे पास आ रहा हूं, मेरे दोस्त जो इस ब्लॉग को पढ़ते हैं। मुझे उस अन्य महान ब्लॉग्स के बारे में जानकारी की आवश्यकता है जो मुझे याद हो सकता है कृपया don8217t सिर्फ नाम की सूची दें लेकिन बताएं कि यह महान क्यों है और विस्तृत विवरण दें। मैं जानना चाहता हूं कि यह ब्लॉग महान क्यों बनाता है क्योंकि अगर यह महान है तो मैं इस सूची को अपडेट कर दूंगा और मैं एक नए ब्लॉग का अनुयायी बनूंगा। इसके अलावा, मैं उन लोगों के लिए कुछ प्रोत्साहन देना चाहता हूं जो व्यापार के बारे में जानता है और अपने स्वयं के फॉरेक्स ब्लॉग को शुरू करने की सोच रहा है। एक अविश्वसनीय व्यापारिक समुदाय का निर्माण करना विदेशी मुद्रा ब्लॉग आसान नहीं है, लेकिन जो लोग जुनून रखते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं। तो अगर आपके पास कोई सवाल है तो मैं किसी को प्रशिक्षित करने और एक ब्लॉग बनाने के बारे में मार्गदर्शन देने के लिए तैयार हूं। मैं मानता हूं कि एक ब्लॉगर को अपने पाठकों के साथ जोड़ा जाना चाहिए। लेकिन यह पाठकों को सवाल पूछता है जो मेरे ब्लॉग पर कभी नहीं मिला। मुझे यह भी लगता है कि ब्लॉगिंग एक नए प्रकार की मापदंडों को सीमित करने के लिए थोड़ा मुश्किल है। मुझे लगता है कि एक अच्छा ब्लॉग एक है जो आपको अच्छा लगता है, अवधि। मैं आपको एक और के लिए खुश हूँ यह देखने के लिए कि आप और आपके साइट के लिए क्या काम करता है ऊपर खड़े हैं। मैंने तय किया है कि मेरा ब्लॉगिंग एक निश्चित कारण है, और मैं यहां बड़े पैमाने पर कुछ हासिल करने या हर दिन या महीने में नए लेख के दास होने के लिए नहीं हूं। यह मेरे लिए क्या काम करता है क्या यह मेरे ब्लॉग को कम मूल्यवान बना देता है शायद लेकिन कुछ वर्षों में मैंने वहां लेख पोस्ट किए हैं, सब कुछ अभी भी प्रासंगिक है और इसे पढ़ने के लिए समय की बर्बादी कहा जा सकता है। हालांकि यह एक वर्ष से अधिक पुराने हो सकता है। गुणवत्ता, मात्रा नहीं मेरा लक्ष्य है व्यापारी के रूप में मैं रोमांचित हूं कि आपने अपनी सूची को कम कर दिया है, यह जानना और दिलासा दे रहा है कि अगर आप ऐसी छोटी सूची की सिफारिश कर रहे हैं, तो यह अत्यंत गुणवत्ता का होना चाहिए। धन्यवाद केसी कोई संकेत नहीं, कोई ईए ट्रेडिंग विधियों। दुनिया के सबसे सरल विदेशी मुद्रा व्यापार के तरीके जो विदेशी मुद्रा व्यापार के रास्ते बदलेंगे। 3aces4fx हाय वहाँ हम एक प्रणाली बहुत जल्द जारी कर रहे हैं और हम आपको यह जाँच करने के लिए यहाँ है हमारी वेबसाइट है अगर आपके पास समय है तो कृपया हमें यूआरएफ़एक्सफोर्म. आसीएबोरॉक्स ट्रेडिंग के लिए जांच कर दें यूआरएलएफएक्स एक्सएफसीएक्स ट्रेडिंग यूपीएफ़एक्सएफआरएमएसीओब्लॉग। एफपीबीएफएक्स एक्सचेंज ब्लॉगबर्टल हालांकि पूरी तरह से निवेश फंड्स फूड मार्केट, विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल होकर पार किया जाता है, परस्पर विनिमय योग्य लाभ पूरी तरह से आपकी आय को खारिज कर देता है, क्योंकि यदि आप कारण न तो निवेश वाले फंड्स या पूरी तरह से गहन भोजन बाजार में कटौती के निश्चिंत रहें। यहां तक ​​कि विशेषज्ञों की टीम ड्यूटी पर चलने वाले चरम पर चलती हुओं पर मुद्रा के व्यावसायीकरण करती है और मास्टर ऑफ साइंस या इलेक्ट्रॉनिक मेल के माध्यम से विदेशी मुद्रा अलर्ट के माध्यम से और उनके योगदानकर्ताओं को अपडेट करते रहती है। यह वास्तव में व्यवहार्य उपकरण शामिल हो सकता है यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में निवेश कर रहे हैं विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार या हम वर्तमान बाजार की बोली क्या लगभग डोमेन में आर्थिक कार्यालय से जुड़ा हुआ है। चूंकि धरती के कारण देर से होने वाली आर्थिक स्थिति में कमी आई है, यह छिपकली पर नजर रखने के लिए पचास से ज्यादा अधिक अपरिहार्य हो जाता है और इससे पहले कि वे अपने पैसे को अंदर से बाहर करने के लिए मजबूर करते हैं, उनके विकल्पों का आकलन करना पड़ता है। विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए निवेश बीमा पॉलिसी और गम ओलिबिनाम को भी बदले में सहयोग करने में मदद मिल सकती है। जोड़ा वर्तमानताओं, अगर आप का सामना नहीं कर रहे हैं एक वर्तमान के अच्छे करता है यहां पर व्यापार संगठन सलाहकारों की दिव्य सेवा और विशेषज्ञता विदेशी मुद्रा की दृष्टि से एक जीवन निरंतर कार्यालय और इन मामलों को प्रकट करती है जैसे कि आप एक विशेष कॉलर फॉरेन बेकेट लेते हैं। विशेषज्ञों से मिलने के लिए आवेदक के कार्यालय के रूप में कार्य करने के लिए आवेदक के उनके तर्कों की जांच कर रहे हैं और इसके अलावा इनवेस्टमेंट डिज़ाइनों को डिजाइन करने के अलावा। व्युत्पन्न सलाहकारों की एक परामर्श सलाह लेने के अलावा इसमें ब्रेड और मक्खन भी शामिल हैं, जो पूरे गहनों के साथ सुधार करते हैं जो कि अप-टू-डेटिटी फूड मार्केट को बाधित करने का खपत करते हैं। तो आप 8217 9 विदेशी मुद्रा जाग निरीक्षण और मरम्मत की सहायता करने में सक्षम होंगे। फॉरेक्स क्वि वाइव को फॉरेक्स की सदस्यता के लिए सब्सक्राइब किया जाता है, जो अपने विषय के विषय में ईमेल्स और अपने ग्राहकों को पूरी तरह से गहराई के दौरान चलते रहते हैं, जो प्रचलित भोजन बाजार और रोटी और मक्खन अस्तिष्क के अंदर पूरी तरह से आने वाले प्रवास के साथ खुश हैं। फॉरेनिक्स किराने से बाहर निकलता है विदेशी मुद्रा व्यापारिक बाजार बाजार में समानता के समान है, राय के अंतर यह है कि घरेलू मुद्रा बाजार के सौदों के बजाय। यह निवेश पर वापसी पाने के लिए एक समान रूप से पॉप तरीका है। केवल उस जगह पर एक बार फिर से समान प्रतिबंध और व्यावसायिकताओं के साथ सीमाएं हैं क्योंकि वे हेअरिंग में सेवारत खाद्य बाजार में हैं वर्तमान में आपको एक सलाहकार की मुद्रा की आवश्यकता होती है जो आपको फ्लॉप दिशा में आगे बढ़ सकती है और लश्कर-ए-तैयबा को सही निवेश निष्कर्ष देता है। इसलिए यदि आप सैन्य सेवा मुद्रा की चेतावनी की तलाश में लगे हुए 8217वे नोटिस देते हैं, तो चेतावनी संकेत दिव्य सेवा फॉरेक्सफोर्म. सिया अप-टू-डेटिटीनेस इस कॉलर के जन्मों में जटिल इन्फ्लुएंटेड फॉरेक्स साइंस लगाए गए हैं और बाहर निकलने के कारण कई सालों से बाहर निकलते हैं और आपको फॉरेस्टेस ट्रेडिंग किराने की दुकान के फैशनेबल फैसले करने के लिए कड़े समाधान मिलते हैं। नाडा एक भरोसेमंद पेशेवर व्यक्ति की तुलना में अधिक काम करता है। आप किराने की दुकान से बाहर आने वाले स्टाइलिश विदेशी मुद्रा का संचालन कर सकते हैं, बस आपके पास जीने के लिए क्या शामिल है। दूसरी तरफ विदेशी मुद्रा व्यापार कुशल सलाहकार हैं जो विदेशी मुद्रा की बिक्री और विश्लेषण में पूरे दिन खर्च करते हैं। इसलिए यदि आप एक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार देखते हैं तो वह अपने निवेश कोषों पर अधिक झटकेदार काउंटरों पहुंचने की संभावना को भी अनुकूल कर देगा। अधिक विदेशी मुद्रा बोल्ग या सिंगापुर विदेशी मुद्रा फोरम पढ़ें urlforexforum. asiaforum. phpbmalaysia विदेशी मुद्रा forumburl लांस Beggs द्वारा लिखित एक geat ऑस्ट्रेलियाई ब्लॉग है। मैंने सोचा था कि कुछ से सदस्यता समाप्त कर दिया है ठीक है, लेकिन मैं हमेशा पढ़ा होगा कि लांस कैसे प्रदान करता है प्रत्येक शुक्रवार को मैं उससे एक अप-टू-डेट न्यूज़लेटर मिलता है, और यह अच्छा पढ़ रहा है 8211 बहुत भारी नहीं है, लेकिन यदि आप गहराई चाहते हैं, तो यह भी वहां है लांस फिलहाल एक ईबुक की तैयारी कर रहे हैं, जो अक्टूबर 2018 के अंत तक जारी होने के कारण है। शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग यहां मेरे सबसे बड़े 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉगों की सूची के अनुसार 8217 है। मैं नियमित रूप से अपने आरएसएस रीडर के माध्यम से इन ब्लॉगों का पालन करता हूं, और मुझे उन्हें दिलचस्प और बहुत जानकारीपूर्ण लगता है। मुझे लगता है कि वे प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापारी 8217 के फ़ीड पर होना चाहिए। तो, यहां मेरे शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग हैं: कैथी लियोन 8211 ग्लोबल फॉरेक्स ट्रेडिंग (जीएफटी) पर मुद्रा अनुसंधान के प्रमुख। वह दिलचस्प तकनीकी और मौलिक विश्लेषण, विदेशी मुद्रा संकेतों और रणनीतियों प्रदान करता है। पदों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उसके दिलचस्प टीवी साक्षात्कार के हैं मुद्रा विचार लैरी ग्रीनबर्ग, एक अनुभवी मुद्रा अर्थशास्त्री दुनिया भर के कई स्थानों से विदेशी मुद्रा समाचार लाती है, और वर्तमान घटनाओं के गहराई से विश्लेषण। विदेशी मुद्रा ब्लॉग यह विदेशी मुद्रा ब्लॉग आंद्रेई द्वारा लिखा गया है 2006 के बाद से, एंड्रॉई 8217 के उत्कृष्ट ब्लॉग विदेशी मुद्रा समाचार, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर (कोड सहित), तकनीकी लाइनों और बहुत अधिक पर अपडेट ट्रेडिंग एनआरजी: एलियर कोहेन तेल, सोना, वस्तुओं और अधिक से संबंधित हर चीज के बारे में दैनिक, साप्ताहिक और मासिक विश्लेषण, पूर्वानुमान, समाचार और अधिक गहराई से प्रदान करता है। किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए जरूरी है जो इन वित्तीय साधनों का कारोबार करते हैं फ्रांसेस्क रिवरोला एफएक्सस्ट्रीट के सीईओ ने विदेशी मुद्रा उद्योग समाचार, अपने बड़े विदेशी मुद्रा पोर्टल के विस्तृत आंकड़े और मसाले को अपने ब्लॉग को अन्य सामानों के साथ भी प्रदान किया है। विदेशी मुद्रा लेख जेम्स वॉली विदेशी मुद्रा रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार विचारों और अधिक के बारे में अपने मन की बात करते हैं ट्रेडिंग यू 8211 शिकागो ब्लॉग: जे नोरिस विदेशी मुद्रा व्यापार, व्यापारिक पैटर्न, तकनीकी विश्लेषण और बहुत कुछ के मनोवैज्ञानिक प्रभावों के बारे में लिखते हैं। विजेता एज ट्रेडिंग अंतिम लेकिन कम से कम, विजेता एज ट्रेडिंग पर केसी स्टब्स, सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े में से एक पर विशेष ध्यान देने के साथ: EURUSD ट्रेडिंग साइकोलॉजी के बारे में उनके महान पोस्ट्स का भी उनकी सामग्री में बड़ा हिस्सा है केवल ब्लॉग इस सूची में हैं हालांकि ब्लॉग के लिए बहुत सारी परिभाषाएं हैं, और एक ब्लॉग या एक साइट के बीच 8217 की एक अच्छी रेखा है, मैं दो परिभाषाओं के साथ रहना चाहता हूं: कालानुक्रमिक रूप से रिवर्स (अंतिम पोस्ट पहले) में आदेश दिया गया है, और टिप्पणी करने का विकल्प वहाँ बहुत अच्छे विदेशी मुद्रा साइटों वहाँ बाहर हैं मैं यहां केवल ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं मैं यहां सिर्फ उन ब्लॉगों को सूचीबद्ध करता हूं जो मेरी पसंद के लिए हैं I इस सूची में उसे किसी भी व्यक्ति ने मुझे भुगतान नहीं किया था। सूची में क्रम कोई आंतरिक रैंकिंग का प्रतिनिधित्व नहीं करता है नवंबर 2018 का अद्यतन करें: यह एक पुरानी सूची है और काम नहीं करने वाले लिंक हटा दिए गए हैं। मैं कभी-कभी सप्ताहांत पदों के लिए अपने विदेशी मुद्रा लिंक पर इन ब्लॉगों को सुविधा देता हूं। यह सूची कैसी स्टबब्स के एक समान सूची के बाद बनाई गई थी, जिसे मैं का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित हूं। Casey8217 की सूची के माध्यम से, I8217m नए ब्लॉगों को जानने के लिए मिल रहा है आनंद लें क्या कोई अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग है जिसे आप सुझाते हैं, कृपया मुझसे संपर्क करें I मुझे आशा है कि आप अपने ब्लॉग को पसंद करेंगे I8217re ईमेल या आरएसएस से सदस्यता लेने के लिए आपका स्वागत है। लेखक के बारे में Yoyay Elam संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में किया गया है, और मैं अनुभव है कि मैं और ज्ञान है कि Ive जमा जमा। विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापार मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा कमान की स्थापना से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। Yohays Google प्रोफाइल संबंधित पोस्ट

No comments:

Post a Comment