Friday 24 November 2017

राज ऑफ द सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों


मेरे व्यापारिक रहस्य का पता चला तो विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए इतनी मेहनत क्यों नहीं की जा रही है क्योंकि स्वर्ग की खातिर बाजार केवल ऊपर या नीचे जा सकता है और हमारे निपटान में सभी उपकरणों के साथ हम कैसे संभवतः असफल हो सकते हैं मेरा व्यक्तिगत अनुभव यह है कि नंबर एक कारण विफलता के लिए किनारे के अर्थ को समझने में असमर्थता है और इसका उपयोग कैसे करना है रूले में एक बढ़त क्या है कैसीनो का किनारा शून्य स्थान है शून्य के बिना, यदि केवल लाल और काले रंग के कैसीनो पर लगाए गए पंटर्स केवल समय के साथ ही टूट जाएंगे। हर दिन अपना वेतन शून्य शून्य के साथ। कैसीनो शायद 49 बार खो देता है वे देखभाल नहीं करते एक प्रतिशत पर्याप्त है और यही वजह है कि ज्यादातर व्यापारी विफल हो जाते हैं। वे खोने नहीं खड़े हो सकते हैं वे समझते हैं कि व्यापार संभावनाओं का एक खेल है। वे निरंतर एक ऐसी प्रणाली की तलाश कर रहे हैं जो हर समय जीतती हैं। यह मौजूद नहीं है अन्य व्यापारियों को लगता है कि हारना खेल का हिस्सा है, लेकिन संभावना सिद्धांत नहीं समझता है। वे यह नहीं समझते हैं कि किसी भी रणनीति, कुछ समय में, एक लंबी खोती हुई लकीर होगी। जब ऐसा होता है तो वे या तो एक अच्छी प्रणाली छोड़ देते हैं (आमतौर पर इससे पहले कि यह अभी तक एक लंबी जीत वाली लकीर पर जाती है) या वे बस्ट जाते हैं अक्टूबर 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 15 पदों तो बिना किसी और हलचल के यहां पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के नंबर एक घटक है जब ऐसा होता है तो लंबे खोने वाली लकीर को जीवित रखना। (आप सभी के लिए क्षमा करें जो मेरे सिस्टम के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। मैं इसे जल्द ही प्रकट करूंगा) मैंने ऐसा कहा था कि ऐसा कब होता है - नहीं तो तो पैसा प्रबंधन पहला रहस्य है आपके पास 10,000 खाते हैं आप जोखिम 2. प्रति ट्रेड 200। इसका मतलब है कि अगर आपका स्टॉप लॉस मारा जाता है तो आप 200 आपदा खो देते हैं। आपका बैंक अब 9, 800 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 1 9 6 है या आप जीतते हैं। शायद आप कहते हैं कि आप 600 जीतते हैं। आपका बैंक अब 10600 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 212 है। जब आप अपने हारे हुए लकीर को मारते हैं, तो आपकी हिस्सेदारी धीरे-धीरे कम हो जाती है- आप जीवित रहते हैं, लेकिन जब आप जीतने वाली लकीर मारते हैं तो आप कामयाब होते हैं यह आज मेरी अंतिम प्रविष्टि है करने के लिए अन्य चीजें पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के तीसरे घटक आप सही जगह पर नुकसान रोकना चाहते हैं मुझे आशा है कि हर कोई इससे सहमत है कि रोक संपत्ति आपके संपत्ति की रक्षा के लिए जरूरी है जो लोग कहते हैं कि वे स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करते हैं वे स्वयं मजाक कर रहे हैं उनका स्टॉप लॉज उनके दलाल या बेलीफ से मार्जिन कॉल है, जो दरवाजे पर बैठी है। फिर भी नुकसान रोकने के लिए बौद्धिक रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए सफल व्यापार के मुख्य दुश्मनों में से एक को रोकने के नुकसान भी बंद हो रहा है और स्टॉप शिकारी द्वारा ट्रेडों को जीतने से बाहर होकर या एक समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से बाउंस हो रहा है जो अस्थायी तौर पर बाजार को ले जाता है। मैं जो सबसे अच्छी सलाह दे सकता हूं वह एक स्तर पर स्टॉप लॉस देना है, जहां आप जानते हैं कि आपकी रणनीति आपके सिस्टम के नियमों के अनुसार विफल हुई है। मैं भविष्य के पोस्टिंग में इसे और आगे बढ़ाऊंगा। मैं भी बंद हो जाता है ट्रेलिंग स्टॉप एक उपकरण हैं जो ब्रोकरों द्वारा आविष्कार किया जाता है ताकि आपको ट्रेडों को जीतने में मदद मिल सके। यदि आप डर रहे हैं कि आपकी स्क्रीन पर होने वाले पेपर का लाभ कम हो सकता है, तो आप उनका उपयोग करें। कभी-कभी ये आपको एक व्यापार से बाहर निकल सकते हैं जो आपके खिलाफ हो जाता है, लेकिन अधिकतर वे आपको अस्थायी रिट्रेस द्वारा संभावित अत्यधिक आकर्षक व्यापार से बाउंस करेंगे। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको लाभ में लॉक करने के लिए रोक नहीं लेनी चाहिए, लेकिन उन्हें बाजार में शोर से दूर और अच्छी तरह से स्थानांतरित करना चाहिए। अक्टूबर 2018 में शामिल हों स्थिति: सदस्य 15 डाक मैं दिन के चार्ट के अंत में व्यापार करता हूं और मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं यानी मैं इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करता हूं। मैंने कम समय के फ़्रेम्स को कारोबार में देखा है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें अप्रत्याशित और कंप्यूटर स्क्रीन देखने के लिए अंत में घंटों तक मुझे बेवकूफ बना दिया गया। तो जब मैं स्टॉप लॉज पोजिशनिंग के बारे में बात करता हूँ तो मैं उच्च समय सीमाओं का जिक्र कर रहा हूं। मेरी रणनीति एक जोड़ी के लिए खोज रही है जो ट्रेंडिंग है और मूल्य के लिए एक महत्वपूर्ण काउंटर ट्रेंड चाल बनाने की प्रतीक्षा है। जब मेरा सिस्टम इंगित करता है कि कीमत मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में फिर से शुरू हुई है तो मैं बाजार में प्रवेश करती हूं। गलत स्टॉप लॉज पोजिशनिंग, चलती रोकें बहुत जल्द हो जाती हैं और चलती स्ट्राम्स भी स्पष्ट स्तर के करीब बंद हो जाती हैं सभी व्यापारिक हत्यारे मुझे पता है कि कई अनुभवी व्यापारियों ने मंत्र को दोहराते हुए कहा कि हारने वाले एक भाग में जीतने वाले व्यापार की बारी कभी नहीं होनी चाहिए। मैं विपरीत दृश्य लेता हूं, जब तक कि आप किसी सम्मानजनक दूरी पर अपना रुख रखने के लिए तैयार नहीं होते (जिसका मतलब है कि जीतने वाले ट्रेडों को हारे हुए हो या बाजार में पीिप्स वापस दे), आप शुरू होने से पहले लंबी दौड़ में बाहर निकलने का जोखिम उठाते हैं। और वह यही है जो मैं चाहता हूं, लंबे धावक ज़रूर, कभी-कभी मुझे नुकसान के लिए बंद कर दिया जाएगा, लेकिन जब मुझे कोई धावक मिल जाए तो मैं इसे साँस लेने देना चाहता हूं। इसे चलाने के लिए हर मौका देने के लिए और नहीं तो मेरा प्रारंभिक स्टॉप लॉस नीचे मेरी भविष्यवाणी झूले lowhigh पर रखा जाएगा। अगर कीमत मेरे पक्ष में आती है तो मैं अपनी रस्तियों को स्थानांतरित करने से रोकता हूं जब तक कि चाल ठीक नहीं है। बाद में इस पर अधिक, लेकिन मैं अपने स्टॉप को तब तक नहीं टूटेगा जब तक मुझे पूरा यकीन नहीं होगा कि यह सामान्य बाज़ार आंदोलनों की सीमा के भीतर नहीं है- और जहां से झुंड अपने स्टॉप को जगह देगा, जहां पर शिकारियों का शिकार होता है। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले ट्रेडर्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। सफल विदेशी मुद्रा व्यापार: व्यापारिक अनुशासन सफल विदेशी मुद्रा व्यापार: व्यापारिक अनुशासन कई विदेशी मुद्रा शुरुआती दाताओं के बारे में कोई भी विचार है जो उन्हें सफलतापूर्वक विदेशी मुद्रा व्यापार करने में मदद कर सकता है। इसके कई रहस्य हैं और व्यापार अनुशासन सबसे महत्वपूर्ण है। यदि आप हर समय अपने व्यापार प्रणाली के नियमों को तोड़ते हैं, तो आप एक पेशेवर व्यापारी बन सकते हैं और सफलता हासिल कर सकते हैं। कैसे अनुशासन आपके विदेशी मुद्रा व्यापार को सफल बनाता है आम तौर पर हम एक नियम को परिभाषित करते हैं जैसे नियमों और अभ्यास के तरीकों का एक समूह। ट्रेडिंग अनुशासन एक अपवाद नहीं है। चलो इस पर करीब से नजर डालते हैं कई व्यापारियों, खासकर नए लोगों का मानना ​​है कि एक वाणिज्यिक व्यापार प्रणाली सफल विदेशी मुद्रा व्यापारिक तरीकों में से एक है, जो उन्हें लाभ कमा सकती है विज्ञापनदाता जानबूझकर झूठ बोलते हैं कि ऐसे ट्रेडिंग सिस्टम बिना नुकसान के ही चलते हैं आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि कभी-कभी पैसा खोने के बिना आप विदेशी मुद्रा बाजार में संग्रह सफलतापूर्वक भरोसा कर सकते हैं। उसी समय मुद्रा बाजार आपको कमाने देता है अगर आप सभी नियमों का कड़ाई से पालन करते हैं और सभी संकेतों पर ध्यान देते हैं। अपने आप को अनुशासन देने का पहला कदम निश्चित रूप से सभी नुकसान के पदों से बाहर निकलने के लिए अपने आप को धक्का देना है और निस्संदेह उन्हें बढ़ने दें। इसके अलावा आप अपने नुकसान को स्वीकार करना सीखते हैं, आपको भी अधिक स्वभाव भी होना चाहिए। यह अजीब लग सकता है लेकिन दोनों सकारात्मक और नकारात्मक भावनाओं से आप निर्णय कैसे करते हैं और आप नियम तोड़ सकते हैं। आम तौर पर भावनात्मक व्यापारियों ने हारने की स्थिति छोड़ दी है, सिग्नल के बिना व्यापार दर्ज करें और संकेतों को मिटाना। इटर्सक्वोस खुद को अनुशासन और व्यावसायिक व्यापारी बनने में आसान नहीं है, लेकिन उन लोगों के लिए मुख्य लक्ष्य है, जो व्यापार से स्थिर आय प्राप्त करना चाहते हैं। एक अनुशासित व्यापारी होने के लिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापार योजना है और आपका ट्रेडिंग सिस्टम ठीक से काम करता है। डोनर्सक्वाट, किसी भी व्यापारी के लिए आप का पालन करना चाहते हैं, क्योंकि आप उस व्यापार के फैसले के कारणों को समझ नहीं पाएंगे जो वह करता है और जितनी जल्दी या बाद में आप अपना आत्मविश्वास खो देंगे। एक स्वीकृत ट्रेडिंग सिस्टम की खोज के लिए इटर्सकोवो बेहतर है, जिसे आप सुनिश्चित कर सकते हैं। सफल विदेशी मुद्रा व्यापार आपकी योजना के अनुसार एक व्यापार और एक शांत मूड में है। दूसरे शब्दों में आपके व्यापार अनुशासन सफलता की कुंजी है। आप ये भी कर सकते हैं: सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 6 रहस्य February 26th, 2018 सफल व्यापारी के रहस्यों के बारे में कुछ सच्चाई आपको आश्चर्यचकित कर सकती है 1. सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए 1000 से 5000 अमरीकी डालर के छोटे खातों के साथ शुरू हुआ लगता है। यह उन लोगों के लिए चौंकाने वाला हो सकता है जो कहते हैं कि ऐसे छोटे खातों को बड़े पैमाने पर बढ़ाना लगभग असंभव है और यह केवल एक सपना है कि विश्वास करने का एक सपना है कि एक छोटे से निवेश से अपना विदेशी मुद्रा व्यापारिक कैरियर शुरू करने के दौरान एक व्यापारी अच्छा जीवन जी सकता है। सरल सच्चाई यह है कि सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों की कई कहानियां उस व्यक्ति के साथ शुरू होती हैं जो केवल दो हजार डॉलर बचाए और व्यापार शुरू कर दिया। 2. उनमें से ज्यादातर 5 से 15 वर्षों में व्यापारिक पूंजी में अपनी पहली मिलियन तक पहुंच गए। यह बताता है कि छोड़ने के बाद से धैर्य और समर्पण अत्यंत महत्त्वपूर्ण रहे हैं केवल इन सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए कोई विकल्प नहीं था। अपनी व्यापारिक योजना के चलते, सीखने और एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए काम करना उनकी सफलता की एक बड़ी कुंजी है 3. सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों का एक और रहस्य यह है कि वे अपने वार्षिक लाभ के मुकाबले अपेक्षाकृत कम कमाते हैं। इससे पता चलता है कि इन शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए जोखिम और धन प्रबंधन कितना महत्वपूर्ण है। 4. ये सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी 50 साल के औसत औसत वार्षिक आरओआई को प्राप्त कर रहे थे। यह कुछ नया विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सीखना चाहिए और समझना चाहिए कि 20-30 मासिक लाभ के रूप में यथार्थवादी माना जा सकता है दीर्घकालिक में बहुत बड़ी गलती हो सकती है। बेशक आप कुछ व्यापारियों को मिल सकते हैं, जो एक वर्ष में 1000 प्राप्त करते हैं, लेकिन यह बहुत बड़ा जोखिम के साथ किया जाता है और संभवत: उनमें से कोई भी अगले वर्ष जीवित नहीं रहेगा। 5. वे अनुपात या मार्टिंगलेस सिस्टम को इनाम देने के लिए बड़े जोखिम का उपयोग नहीं करते हैं। ऐसा लगता है कि कोई भी शर्टिंगेल प्रणाली या रणनीतियों के उपयोग के दौरान लंबे समय तक कामयाब नहीं हुआ जहां जोखिम इनाम से अधिक है। सफलता की कहानियों को बार-बार दोहराया जाता है, सबसे पहले जी की पूंजीगत संरक्षण क्या होती है, अपने नुकसान को कम करते हुए, अपने मुनाफे को चलाने और केवल उच्च संभावना वाले ट्रेडों में ही मिलते हैं जो वे बहुत तेज़ी से समाप्त हो जाते हैं यदि वे आपके खिलाफ जाते हैं 6. सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों का एक और आश्चर्यजनक रहस्य यह है कि उन्होंने अन्य लोगों के पैसे के प्रबंधन के जरिये बड़ी रकम कमाई। धन के साथ दुनिया में बहुत से लोग अच्छे रिटर्न और लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए 5-10 साल के ट्रैक रिकॉर्ड (जो वास्तव में मिलना बहुत मुश्किल है) के साथ मिलते हैं। ये व्यापारियों को बहुत आसानी से पूंजी को आकर्षित करते हैं। तो सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 6 रहस्यों का सारांश यह है कि यह 50 मासिक बनाने के बारे में नहीं है, यह 1000 सालाना बनाने के बारे में नहीं है। पूरी कहानी जोखिम नियंत्रण, अनुशासन और दृढ़ता के बारे में है। संबंधित पोस्ट: सफल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के पांच रहस्य मुझे लगता है कि मैं स्पष्ट रूप से शुरू कर दिया था कि वास्तव में कोई 8220secrets8221 विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए नहीं हैं, लेकिन कुछ ऐसी चीजें हैं जो सफल व्यापारी ऐसा करते हैं कि असफल व्यापारी 8211 और इसके विपरीत यह एक अच्छी तरह से स्थापित तथ्य है कि 9 5 सभी लोग जो विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं, उनके कुछ या सभी निवेश को खो देते हैं जबकि व्यापारियों का एक छोटा प्रतिशत बहुत ही सुंदर वापसी करता है ऐसा क्यों है यदि हम हर सफल व्यापारी का विस्तृत अध्ययन करने में सक्षम थे, तो हम यह पाते हैं कि इन लोगों के माध्यम से चलने वाले एक आम धागा है। इस धागे से जो विवरण हम ले सकते थे, वह सफल विदेशी मुद्रा व्यापार के पांच रहस्य माना जा सकता है। तो यहां पहला 8220secret8221 है। सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापार करना पसंद करते हैं वे व्यापार के बारे में सब कुछ प्यार करते हैं वे अध्ययन, नियोजन, योजनाकार, इंतजार, प्रत्याशा, निष्पादन, नतीजे, वातावरण और बेशक उन्हें बहुत पैसा बनाने में प्यार करते हैं। ये व्यापारी व्यापार, बात करते हैं, सोते हैं, और सोने का सपना देखते हैं। यह नौकरी नहीं है यह जीवन का एक तरीका है। वे सिर्फ पैसे के लिए नहीं करते हैं मेरे विदेशी मुद्रा व्यापारिक व्यवसाय में, मुझे एक बहुत ही सामान्य सवाल है जो मुझे बताया गया है 8220 आप अपने पीसी के सामने सभी दिन 8221 के सामने फंसने के उबाऊ को दूर करते हैं। जवाब यह है कि मुझे नहीं पता यह उबाऊ है मैं व्यापार से प्यार करता हूँ और अगर मैं नहीं करता, तो मुझे जीवित रहने का एक अलग रास्ता मिल जाएगा। अगले 8220secret8221 भावनात्मक नियंत्रण है। सफल व्यापारियों ने भावनाओं के बिना व्यापार करने की क्षमता सीख ली है। इसका यह अर्थ नहीं है कि वे अपने व्यापार के नतीजे, काफी विपरीत के बारे में परवाह नहीं करते हैं। सफल व्यापारियों को हमेशा जीतने के लिए व्यापार होता है, लेकिन वे अपनी भावनाओं को इस प्रक्रिया में हिस्सा नहीं देते। वे सिर्फ ठंडे सख्त तथ्यों को देखते हैं और फिर या तो व्यापार या प्रतीक्षा करते हैं। सफल व्यापारियों ने यह भी स्वीकार किया है कि दोनों जीतने और व्यापार खो देंगे और वे भावनाओं की कमी के साथ दोनों का इलाज करेंगे। अगले 8220secret8221 को एक सिस्टम होना चाहिए। अब यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने समय तक इसका उपयोग करते हैं, क्योंकि यह खोने वाले लोगों की तुलना में अधिक और अधिक बड़े कारोबार का उत्पादन करता है। इसे ट्रेडिंग सर्किलों में 8220 के बढ़त 8221 के रूप में संदर्भित किया गया है। अगर आपके पास बढ़त नहीं है, तो मैं अत्यधिक सलाह देता हूं कि आप ट्रेडिंग सिस्टम पर विचार करें जिसे मैं अमेज़िंग चुपके विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली नामक सह-विकसित किया। यह वेबसाइट पर उपलब्ध है: stealthforex पुरानी 8220secret8221 को अनुशासित किया जाना है। इसका मतलब है कि योजना के लिए स्वयं अनुशासन का पालन करना व्यापार में एक महान मकसद है योजना और व्यापार की योजना बनाएं। यदि आपके पास एक जीत प्रणाली है, तो सुनिश्चित करें कि नियमों पर छड़ी करने के लिए आपके पास अनुशासन बिल्कुल है अंतिम 8220secret8221 को सुरक्षित रूप से व्यापार करने के लिए पर्याप्त धन है। कई मायनों में यह नियम संख्या 1 होना चाहिए। किसी अन्य एकल कारण की तुलना में अपर्याप्त व्यापारिक पूंजी के जरिए विदेशी मुद्रा पर व्यापार करते समय अधिक लोग पैसे कमाने में विफल होते हैं। जब व्यापार सख्त पैसा प्रबंधन और पूंजी संरक्षण तकनीकों का पालन करना महत्वपूर्ण है धन प्रबंधन किसी भी अच्छे व्यापार प्रणाली का एक अभिन्न हिस्सा होना चाहिए, और निश्चित रूप से आपको धन के साथ व्यापार कभी नहीं करना चाहिए, यदि आपके द्वारा खो दिया गया तो आपको या आपके परिवार की वित्तीय कठिनाई का कारण होगा। यदि आप जहाज ले सकते हैं और इनको इतना गुप्त नहीं सीख सकते 8220secrets8221, कोई नहीं है कारण आपको सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रैंकों में शामिल होने में सक्षम नहीं होना चाहिए। 31: आपके पास एक अच्छा ब्लॉग है जिसमें आपके पास बहुत बड़ी जानकारी है वैसे भी महान विदेशी मुद्रा ब्लॉग विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली महान ब्लॉग, महान जानकारी लूटने Xango रस यह मेरे लिए जटिल लग रहा है, लेकिन किसी भी तरह मैं इसे अपने decription के आधार पर काम करता है यह पता लगाने में कामयाब रहे। विदेशी मुद्रा युक्तियाँ इस साइट की जांच करें: जानकारीपूर्ण और प्रभावी शेयर के लिए धन्यवाद अच्छा ब्लॉग कल महान पोस्ट मैं विदेशी मुद्रा के बारे में एक और महान पोस्ट मिला यहाँ लिंक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा जानकारी है ठीक है। ऑनलाइन के बारे में हर ब्लॉग पोस्ट के बारे में बहुत मौलिकता है जैसा कि मैंने पाया बस बहुत उपयोगी जानकारी को अपडेट करते रहें, ताकि मेरे जैसे पाठक बार-बार वापस आ सकें। 8230823082308230823082308230823082308230 विदेशी मुद्रा रोबोटों को याद करने वाली पहली बात यह है कि सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 95 प्रतिशत वास्तव में सफल नहीं होते हैं, वे अपना पैसा खो देते हैं शेष 5 प्रतिशत व्यापारियों के साथ समाप्त होने के लिए, आपको सही शिक्षा और मानसिकता होनी चाहिए, लेकिन सबसे अच्छी खबर यह है कि कोई भी जीतने के लिए आवश्यक कौशल सीख सकता है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों में सबसे अच्छा काम होता है। विदेशी मुद्रा व्यापारी मैं वास्तव में यह पसंद है यह प्रेरणादायक है मैं भी इस प्रकृति का कुछ भी करता हूं, लेकिन आपसे कुछ अलग है, आप अपने कुछ अन्य ब्लॉगों के साथ इसे देख सकते हैं: उनमें से कुछ स्वास्थ्य प्रबंधन और बीमा पॉलिसी पर हैं, वे बहुत, बहुत वास्तविक हैं: एसएफटी विदेशी मुद्रा व्यापार ब्लॉग प्रति दिन 80-200 पिप्स का लाभ ट्रेडिंग फॉरेक्स में पाया जा सकता है I भविष्य में इस तरह की पोस्टिंग पर जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा में सफलता के बारे में अच्छी पोस्ट व्यापारियों के लिए यह उपयोगी होगा विदेशी मुद्रा व्यापार विभिन्न देशों से व्यापारिक मुद्राओं का मतलब है। अपने खाते के आकार या व्यापारिक अनुभव के बावजूद बेहतरीन व्यापारिक वातावरण प्राप्त करें सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार जानें कम निवेश के साथ एफएक्स व्यापार शुरू करें विदेशी मुद्रा व्यापार शानदार पोस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए यह वास्तव में जानकारीपूर्ण है अच्छा काम करते रहो। विदेशी मुद्रा कार्यक्रम आसानी से विदेशी मुद्रा के तरीकों से पैसा बनाते हैं। मैं विदेशी मुद्रा पर अपने अनुभव को बताता हूं। मुझे बताएं कि मैं अपना ब्लॉग पढ़ता हूं और पाया कि यह सफल विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बहुत उपयोगी जानकारी प्रदान करता है। धन्यवाद। सभी सुझाव सचमुच अद्भुत हैं लेकिन विदेशी मुद्रा व्यापार जोखिम विश्लेषण में सफल होने के लिए उस युक्तियों के साथ भी एक महत्वपूर्ण कारक है। विदेशी मुद्रा सहबद्ध कार्यक्रम यह सच है। वास्तव में कोई रहस्य नहीं है यह शैलियों, रणनीतियों और अच्छे भविष्यवाणियों के अधिक है यह आपकी खुद की पसंद है या नहीं, जोखिम लेने के लिए। यह केवल या तो आपकी आय को तेज कर सकता है या इसे तेजी से धीमा कर सकता है आप बहुत धीमी प्रक्रिया के लिए भी तय कर सकते हैं लेकिन जोखिम के बिना गारंटीकृत आय के साथ। पारितोषिक के लिए धन्यवाद। विदेशी मुद्रा के बारे में और सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल के बारे में सब कुछ जानें। यह बहुत अच्छा ब्लॉग है। मैं भी इस बारे में एक लंबे समय से देख रहा हूं। कई लोग यहां आना पसंद करते हैं.मैंने यहाँ पर बहुत सी चीजें देखी हैं.यह बहुत अच्छा है। मैं देखता हूं कि आपने इस पोस्ट का जिक्र करते हुए अपने सबसे अच्छे विचार को पूरा करते हुए एक कठिन खोज की थी। इसलिए, उस तरह की नौकरी छात्रों शोध प्रबंध और थीसिस खिताब खोज को पूरा करते हैं। यहां पर जाएँ अद्वितीय सामग्री और उपयोगी जानकारी जिसे आपने अपने ब्लॉग पर साझा किया है, यह सभी के लिए बहुत उपयोगी होगा I अपनी कड़ी मेहनत और समय की सराहना करता हूँ। कमोडिटी टिप्स और एमसीएक्स ट्रेडिंग टिप्स पर भी पोस्ट करना जारी रखें आपको बहुत एमसीएक्स टिप्स के लिए आपको सही शिक्षा और मानसिकता होनी चाहिए, लेकिन सबसे अच्छी खबर यह है कि कोई भी जीतने के लिए आवश्यक कौशल सीख सकता है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति ऑनलाइन सर्वश्रेष्ठ क्रिएआ डे लॉजेस काम करती है आप फेरो ई एओ धीमी प्रक्रिया के लिए भी तय कर सकते हैं लेकिन जोखिम के बिना गारंटीकृत आय के साथ। यह आपकी पोस्ट पढ़ने में वास्तव में अच्छा था। मुद्रा बाजार के बारे में अधिक रणनीतियों को जानने के लिए मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के बारे में और समीक्षाओं को पढ़ने में खुशी होगी। अग्रिम धन्यवाद, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत के पास 2 प्रमुख बाजार हैं और वे दोनों भारत में सबसे तेजी से बढ़ते बाजार हैं और प्रत्येक व्यापारियों को यहां निवेश करने की इच्छा है लेकिन वे सुझावों में सटीकता पसंद करते हैं और हम सभी व्यापारियों के लिए सटीक सुझाव प्रदान कर रहे हैं। गोल्ड टिप्स मैं वास्तव में अपने ब्लॉग की तरह अद्भुत पोस्ट के लिए धन्यवाद व्यापारी निवेश के दौरान वैकल्पिक रणनीति को लागू करके विदेशी मुद्रा व्यापार सफल बना सकते हैं। एमसीएक्स टिप्स कमोडिटी मार्केट के व्यापारियों के लिए कई रणनीतियों प्रदान करते हैं, ताकि वे बाजार से अधिक कमा सकें।

No comments:

Post a Comment