Tuesday 28 November 2017

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार पुस्तक सब कुछ है प्रबुद्ध


मील शनिवार 8 जून 2002 00.06 बीएसटी द्वारा पहली बार प्रकाशित किया गया था शनिवार 8 जून 2002 को पहली बार प्रकाशित 00.06 बीएसटी सब कुछ जोनाथन Safran Foer 276pp, हामिश हैमिल्टन, 14.99 द्वारा प्रबुद्ध हो सकता है शायद इसलिए कि वे एक प्रभावशाली उम्र में बांबी को देखा, जो पैदा हुए अमेरिकी कलाकारों की पीढ़ी में क्योंकि 1 9 60 के दशक के अंत में भावुकता के आतंक के निशान हैं यूएस से स्वतंत्र फिल्म - पॉल थॉमस एंडरसन मैगनोलिया। टोड सोलंड्स की खुशी, वेस एंडरसन रॉयल टेनेनबाम - एक शांत, मज़ाकिया स्वर और विडंबना के दृष्टिकोण के साथ भयानक घटनाएं पुस्तकों में जेफरी यूजीनिस द वर्जिन आत्महत्याएं एक परिवार में सामाजिक कॉमेडी के रूप में बच्चे की मौत का पंचांग करती हैं। डेव एगरर्स अस्थिर प्रतिभा का एक गड़बड़ काम है, जो कैंसर से माता-पिता के दोनों लेखकों और एक युवा भाई के बाद की संरक्षकता के नुकसान से संबंधित है, एक स्टैंड-अप कॉमिक की आवाज़ और एक कार्टूनिस्ट के ग्राफिक फूलों के बारे में बताता है। इसलिए जिस काम ने अपने 24 वर्षीय लेखक मैनहट्टन पत्रों के नए स्टार को बनाया है - विशाल अग्रिम, ग्लॉसी-मैग बायोग्स, अनुवाद की बिक्री - इस सड़क पर पहली कार नहीं है लेकिन यह नरसंहार की दिशा में सुंदर-पक्षीय मार्ग लेने की हिम्मत करता है। सब कुछ में प्रबुद्ध है एक युवा अमेरिकी लेखक के रूप में एक ही नाम के साथ यूक्रेन यात्रा, Safran Foer परिवार की किंवदंतियों में विश्वास महिला की एक तस्वीर ले जाने के लिए अपने नाजियों से grandad बचा लिया है यह संवेदनशील खोज दुर्गन्ध के रूप में पुनर्निर्देशित किया जाता है जब Jonathans ओडेसा में मार्गदर्शित करता है एक प्राचीन चालक साबित होता है, कुछ हद तक एक गाइड-कुत्ते के साथ, और ड्राइवरों के पोते, एलेक्स, एक ऐसा अनुवादक होता है जिसका अमेरिकी के लिए उनके दादा के रूप में विश्वसनीय है सड़क के लिए आंख एक यहूदी शाकाहारी, एक देश में अमेरिकी संघर्ष भरे हुए (जैसा कि सफ्रान फ़ॉयर इसे प्रस्तुत करता है) मांस खाने विरोधी सेमिट्स के साथ। एलेक्स अपूर्ण अंग्रेजी - योनातान को पत्रों और यात्रा के आधार पर एक उपन्यास के वर्गों में - दो पुस्तकें तीन कथाओं की किस्में हैं रात में उन्हें पढ़ने की कोशिश न करें, जबकि कोई और सो रहा है जब तक कि आपका रिश्ते भ्रमित हंसी से लगातार दोहरा नहीं सकते। चाल यही है कि अनुवादक, अपनी शब्दावली को समृद्ध करने के लिए एक थिसॉरस का इस्तेमाल करते हुए, आम, लोकतांत्रिक और काव्यात्मक शब्दों के बीच कोई अंतर नहीं देखता है। या, जैसा कि एलेक्स कहते हैं: जैसा कि आपने मुझे सलाह दी थी, मैंने थिसॉरस को मुझे पेश किया था, जब मेरे शब्द खूबसूरत दिखते थे, या उपयुक्त नहीं थे। अनुवाद इतना कठोर, एलेक्स की जगह घुमाने के बजाए चालू हो गए। उनकी फंतासी महिला के फर्म स्तनों को एक अविश्वनीय छाती के रूप में वर्णित किया गया है। गाइड कुत्ता एक देखकर नेत्र कुतिया है अपनी नींद में रोते हुए अपने छोटे भाई को सुनकर, एलेक्स नकल की कोशिश करता है कि मैं दोबारा खुल रहा हूं। इस तकनीक को आसानी से बर्खास्त कर दिया जा सकता है क्योंकि बेनी हिल हार्वर्ड जाता है - दूसरी भाषा की उलझन में हँस रहा है - लेकिन एलेक्स हर पृष्ठ के साथ गरिमा को इकट्ठा करते हैं। Safran Foer भाषावर्ग एक संदेश है कि कम लेखकों ने संपादकीय रूप से अवगत कराया है: विदेशी घटनाओं के पुनर्निर्माण की अविश्वसनीयता। क्या एलेक्स अपने कपड़ों को फोन कर सकते हैं- अंग्रेजी के लिए लूगोल का प्रतिनिधित्व करता है और वह इतिहास देखने के प्रयासों से सफ्रान फ़ॉअर्स की दूरी को दर्शाता है। इस तरह, गलत अनुवाद रणनीति कर्ट वौन्नेट्स स्मस्शाहाउस -5 को याद करती है, जिसमें द्वितीय विश्व युद्ध के दूसरे भयानक पारिवारिक स्मृति - ड्रेस्डन की बमबारी - साथ ही इसी तरह की शानदार आडवाणी के साथ, विज्ञान कथा के माध्यम से संपर्क किया गया है। पाठक को एक अनुवादक बनने की आवश्यकता है - जो एलेक्स को चुना जाना चाहिए लगता है - ऑफ-सेंटर वाक्यों से भी मानक टिप्पणियां प्रभावित होती हैं, जैसे कि एलेक्स ने देखा है कि जोनाथन रो रहा है: मैंने देखा कि नायक छोटी छोटी नदियों से उतरते हैं चेहरे, और मैं उसके चेहरे पर अपना हाथ रखना चाहता था, उसके लिए वास्तुकला होना। रोने का वर्णन करने के नए तरीकों को खोजना, लेखकों की परियोजना का सारांश भी हो सकता है जैसे सफ्रन फ़ॉयर, एगेर्स और यूजीनएड्स। कल्पना में उच्च अवधारणा तैयार करने वाले उपकरणों की समस्या यह है कि वे पाठकों को अधिक परंपरागत वर्गों के साथ अधीर बना सकते हैं गैर-एलेक्स पुस्तक में फैला, Safran Foer 1791 और 1 9 43 के बीच अपने यूक्रेनी पूर्वजों के जीवन से दृश्य recreates: प्रलय, विवाह, एक दुर्घटना और अंत में, मोक्ष। यहां अपने सबसे अच्छे अमेरिकी में लिखा गया है, सफ्रान फ़ॉयर, एलेक्स के रोमांच से काफी मेल नहीं खाता, लेकिन अंग्रेजी में इन वर्गों में जादुई यथार्थवाद की शैली में कुछ शानदार अवलोकन शामिल हैं, जैसे जब लेखक एक नींद की मुंह को लंबे समय तक मुंह में डालता है अगले घोंघे से बाहर निकलने से पहले अपने सपनों को गलत तरीके से गलत तरीके से खिसकाने के लिए। इसके अलावा यह भी प्रदर्शित किया जा रहा है कि लेखक दिल और साथ ही सिर को लक्षित कर सकता है, विस्तार होता है, जब पात्रों ट्रेकिनब्रॉड पहुंच जाती हैं, शादी के छल्ले, धन और चित्रों को धरती पर दफन कर दिया जाता है, इन सभी यहूदी चीजों ने नाजियों की अग्रिम रूप में हस्तक्षेप किया। ईमानदारी से संकेत करने का प्रयास करते हुए, एलेक्स ने अपने पत्र को बिना कुटिलता से दूर किया। इस पुस्तक में जितना ज्यादा यह एक डबल मजाक है, क्योंकि उपन्यास मील द्वारा छल किया है। सफारी फोर्स अमेरिकी यात्रा साहित्यिक पृष्ठों में जश्न के कारण कुछ पुस्तक खरीदारों से सार्वजनिक कटाव के कारण हुई, जो इसे अभेद्य या प्रेतभंगुर पाया। लेकिन, जैसा कि एलेक्स इसे डाल सकता है, कोई भी दूरगामी पाठक इस मार्ग के साथ व्यभिचार करेगा। वे इसे अपने तंत्रिका केंद्रों में परिवहन करेंगे। और फ़ॉयर ने खुद को पीछे चलने के लिए एक कठोर मंच पर प्रदर्शन किया है। फेसबुक पर शेयर करेंसभी चीज़ प्रकाशित होती है सब कुछ डाउनलोड या पीडीएफ या ईपीबी में यहां ऑनलाइन पढ़ा जाता है। अब सब कुछ किताब प्रकाशित हो जाने के लिए कृपया बटन क्लिक करें। सभी पुस्तकों की प्रतिलिपि यहाँ है, और सभी फाइलें सुरक्षित हैं, इसलिए इसके बारे में चिंता मत करो। यह साइट एक लाइब्रेरी की तरह है, आपको विजेट में खोज बॉक्स का उपयोग करके मिलियन किताब मिल सकती है। वर्णन: एक उपन्यास के रूप में एक क्लॉकवर्क ऑरेंज के रूप में मौखिक रूप से चालाक के रूप में कल्पना करें, द पेंटेड बर्ड के रूप में दुराचारी के रूप में, विप्रेरक और ट्वीड के रूप में Candide, और आपके पास सब कुछ प्रबुद्ध है। इसे पढ़ें, और आप बदलते हुए महसूस करेंगे, कुछ नया की आग में सताया हुआ दंड। वॉशिंगटन पोस्ट हाथ में केवल एक पीली तस्वीर के साथ, जोनाथन सफ्रन फ़ॉयर नाम के एक युवक ने उस स्त्री का पता लगाने के लिए निर्धारित किया है जो नाजियों से अपने दादा को बचा सकता है या नहीं। युद्ध की यादों से सताए एक बूढ़े आदमी के साथ, सैमी डेविस, जूनियर, जूनियर और अविस्मरणीय एलेक्स नामक एक कामुक कुत्ता, एक युवा यूक्रेनी अनुवादक जो एक बेहद तुच्छ अंग्रेजी में बोलता है, जोनाथन एक तबाह हो जाने पर एक विचित्र यात्रा पर चला गया है परिदृश्य और अप्रत्याशित अतीत में जैसा कि उनके साहसिक कार्य चलते हैं, योनातान अपने दादाजी गांव के इतिहास की कल्पना करता है, जो कि समय-समय पर पीढ़ियों को एकजुट करती है। जैसा कि उनकी खोज समय-समय पर वापस आती है, विलक्षण इतिहास आगे बढ़ता है, जब तक कि वास्तविकता एक असाधारण शक्ति के हृदय-रोक वाले दृश्य में कल्पना के साथ टकराती है। आविष्कारशील और बुद्धिमान कहानी कहने का एक शानदार दौरा डी बल। फ़ॉयर अपने पाठकों को मानव अनुभव के दिल पर हाथ रख सकते हैं, मानव कनेक्शन का उत्कृष्ट सौंदर्य पढ़ें, आप जीवन की धड़कन महसूस कर सकते हैं। फिलाडेल्फिया इन्क्वायरर कलरव विवरण: एक आश्चर्यजनक उपलब्धि समय एक युवा आदमी यूक्रेन में आता है, उसके हाथ में एक फटा हुआ तस्वीर पकड़। वह उस महिला की खोज कर रहा है जो पचास साल पहले नाजियों से अपने दादा को बचाया था। दुर्भाग्यवश, वह एलेक्स की खोज में सहायता करता है, एक अनुवादक जिसके साथ अंग्रेजी में विचित्र रूप से विवादित नए रूपों में एक अंधे बूढ़े आदमी को युद्ध की यादें और सैमी डेविस जूनियर, जूनियर नामक एक undersexed गाइड कुत्ते का शिकार करने की विलक्षण क्षमता होती है। के लिए मायावी लगता है - एक सच समय, भाषा और युद्ध के भयावहता के पर्दे के पीछे छिपी। वे जो मिलते हैं, उनकी सारी संसारों को उल्टा पड़ जाता है कलरव विवरण: एक साथ लाता है, पहली बार, एक जवान यहूदी अमेरिकियों की कहानी अप्रत्याशित अतीत में और 9 11 त्रासदी की परीक्षा में एक अनैतिक लड़के की आंखों के माध्यम से। कलरव विवरण: जोनाथन Safran Foer अपनी सबसे अच्छी बिक्री वाली पहली उपन्यास, सब कुछ इज़ प्रबुद्ध के साथ अपनी पीढ़ी के सबसे मूल लेखकों में से एक के रूप में उभरा। अब, हास्य, कोमलता और भय के साथ, वह हमारे हाल के इतिहास के दुखों का सामना करते हैं वह क्या खोजता है कि मानव की गुणवत्ता, कल्पना में सांत्वना है। ऑस्कर स्कील, एक आविष्कारक, फ्रैंकोफाइल, डफ, खिलाड़ी, शेक्सपियर के अभिनेता, जौहरी, शांततावादी, स्टीफन हॉकिंग और रिंगो स्टार के साथ संवाददाता से मिलें। वो नौ साल का है। और वह न्यू यॉर्क के पांच नगरों के माध्यम से एक जरूरी, गुप्त खोज पर है। उनका लक्ष्य ताला खोजने के लिए है जो अपने पिता की एक रहस्यमय कुंजी को फिट बैठता है, जो 911 पर वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में निधन हो गया। एक प्रेरक निर्दोष, ओस्कर वैकल्पिक रूप से प्यारा, उत्पीड़न और प्रफुल्लित करने वाला है क्योंकि वह सेंट्रल पार्क से कोनी द्वीप तक परवाह करता है अपनी खोज पर हार्लेम जिस तरह से वे हमेशा उन लोगों को रखने के लिए आविष्कार का सपना देख रहे हैं, जो उन्हें नुकसान से सुरक्षित प्यार करता है एक चिड़चिड़ा शर्ट के बारे में क्या आप उड़ने के लिए क्या होगा यदि आप वास्तव में हर किसी के दिल की धड़कन सुन सकते हैं, तो उनका लक्ष्य आशावादी है, लेकिन अतीत उन लोगों की कहानियों में बड़ी चेतावनी देता है, जैसा कि ओस्कर न्यू यॉर्क घूमता है, वह मानवता की एक पंचमेल वर्गीकरण का सामना करता है, जो अपने स्वयं के तरीके से सभी बचे हैं। वह 103 वर्षीय युद्ध रिपोर्टर, एक टूर गाइड, जो कि कभी एम्पायर स्टेट बिल्डिंग नहीं छोड़ता है, और प्रेमियों को मंत्रमुग्ध या तिरस्कारित करता है। आखिरकार, अस्कर अपनी यात्रा को समाप्त करता है जहां वह शुरू हुआ, उनके पिता की कब्र पर। लेकिन अब वह चुप अजनबी के साथ है जो अपनी दादी के अपार्टमेंट के अतिरिक्त कमरे को किराए पर ले रहा है। वे अपने पिता खाली ताबूत को खोदने के लिए हैं कलरव विवरण: विषय 2007 में सेमिनार पेपर विषय में अमेरिकी अध्ययन - साहित्य, ग्रेड: 1,0, रॉस्टॉक विश्वविद्यालय (अमेरिकी विशेषज्ञ), पाठ्यक्रम: ग्लोबल प्लॉट्स: समकालीन अमेरिकी साहित्य में पारस्परिकता, ग्रंथ सूची में 10 प्रविष्टियां, भाषा: अंग्रेजी, अमूर्त: इतिहास के भूतिया भूत हमारे अस्तित्व में हर जगह पाया जा सकता है। अतीत जा सकता है, लेकिन इसकी स्मृति लोगों के दिमाग, इतिहास की पुस्तकों, संग्रहालयों और विकासशील समाज में भी जीवित रहेगी। कोई यह मान सकता है कि बहुत से लोग अपनी पिछली ज़िंदगी की यादें जीवित रखने की कोशिश करते हैं - एक या दूसरे रास्ते में। कुछ परिवार की तस्वीरों के माध्यम से जाते हैं, जबकि उनके दादा दादी अतीत के बारे में कहानियां कह रहे हैं, दूसरों को अपनी यादों को संरक्षित करने के लिए फ़ोटो और वीडियो खुद लेते हैं। इसके अलावा स्कूल में इतिहास वर्ग में भाग लेना, अतीत के बारे में टीवी कार्यक्रमों को देखने या उस विषय के साथ पढ़ने वाली किताबें देखने से निजी विरासत के बारे में सीखने का एक तरीका है। लोकप्रिय इतिहास पर अपने काम के दौरान रोसेनवेविग और थेलन ने चर्चा की, कि लोगों का एक उच्च प्रतिशत, उनके पूर्वजों या राष्ट्रीय पहचान के पथ को वापस पाने के लिए, भूतपूर्व और विरासत से निपटने के अपने अनुभवों के बारे में पूछा, संग्रहालयों या ऐतिहासिक स्थलों पर जाएं। कई लोग अतीत से संबंधित कुछ भी एकत्र करते हैं, जिसमें सभी चीजें शामिल हो सकती हैं - तस्वीरों से, परिवार के सदस्यों के निजी सामान से प्राचीन चीन या स्मृति चिन्ह उन जगहों से याद दिलाने के लिए जो उन्हें पिछले घटनाओं की याद दिलाता है। अपने अतीत के लोगों को याद करते हुए उनके खोज के लिए अलग-अलग उद्देश्यों को देखते हुए, कुछ लोग केवल अपनी जड़ें एक परिवार के पेड़ को बनाना चाहते हैं, दूसरों को उनकी राष्ट्रीय पहचान में अधिक दिलचस्पी है और वे देश के इतिहास में रुचि रखते हैं। कुछ एक पत्रिका लिखना शुरू करते हैं या चीजों को याद रखने के लिए डायरी, जो उन्हें या दूसरों के साथ हुई थी उनमें से अधिकांश यह जानने में रुचि रखते हैं कि वे कहां से आते हैं, जिसका मतलब न केवल उनकी राष्ट्रीयता बल्कि धार्मिक समुदाय और संस्कृति से वे मूल रूप से आते हैं और उनकी पारिवारिक विरासत। बच्चों को अपने माता-पिता ईथ कलरव द्वारा आकार दिया गया है वर्णन: न्यूयॉर्क टाइम्स ने आधुनिक परिवार के बारे में नए उपन्यासों का संग्रह किया है - हर चीज के लेखक से प्रकाशित होता है और बेहद जोर से और अविश्वसनीय रूप से बंद जैकब और जूलिया ब्लाक में समस्या है - कई समस्याएं, वास्तव में यद्यपि वे याकूब दादाजी को एक सेवानिवृत्ति के घर में ज्वलंत कर रहे हैं, अपने परिवार के पुनर्मिलन के लिए खुद को मजबूती दे रहे हैं, और अपने सबसे बड़े बेटे को निष्कासित किए जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, एक खोज यह है कि उनके विवाह को नष्ट करने के जोखिम। जैसा कि अग्रभूमि में घरेलू संकट बढ़ता है, एक वैश्विक आपदा क्षितिज पर उभर रहा है। ब्लाच परिवार ढह रहा है और ऐसा मध्य पूर्व होता है जहां एक विपत्तिपूर्ण भूकंप गति में तेजी से बढ़ता संघर्ष करता है - और हर आदमी, महिला और बच्चे को यह तय करना होगा कि वे कहां खड़े होंगे। यहां मैं जोनाथन सफ्रन फ़ॉयर के लिए एक महत्वाकांक्षी नई प्रस्थान का निशान बना रहा हूं, जो कि उनके बहुत प्यार वाले पिछले उपन्यासों की ट्रेडमार्क की अविष्कार और irreverence को बनाए रखते हुए असाधारण अवसर और भावनात्मक अनुनाद प्राप्त कर रहा है। मानव होने का क्या मतलब है इसका स्थायी प्रश्न का सामना करना, यहां मैं अपने समय के लिए एक महान अमेरिकी उपन्यास हूं, इस बारे में एक उत्कृष्ट कृति जो हम अब जीते हैं। कलरव विवरण: जानवरों को खाने से जोनाथन Safran Foers आंख खोलते हैं जहां से मांस आता है मैं बस जानना चाहता था - मेरे और मेरे परिवार के लिए - मांस क्या है यह कैसे बनाया जाता है यह कैसे उत्पन्न होता है आर्थिक, सामाजिक और पर्यावरणीय प्रभाव क्या होते हैं क्या ऐसे जानवर होते हैं जो इसे सीधे खाने का अधिकार होता है क्या ऐसे परिस्थितियां हैं जिनमें जानवरों को नहीं खाना गलत है यदि यह एक निजी खोज के रूप में शुरू हुआ, तो यह लंबे समय के लिए रास्ता जोनाथन Safran Foers खाने पशु इस शताब्दी लिखा भोजन के विषय पर सबसे मूल किताब है यह आपको लगता है कि जिस तरह से बदल जाएगा, और जिस तरह से आप खाते हैं उसे परिवर्तित करें। अच्छे के लिए। चलना, परेशान करना, अनिवार्य पढ़ना चाहिए। एक असली मास्टरवर्क इस किताब को पढ़ें। यह आपको समय-समय पर चौंकाने वाला, गरमागरम, शानदार बदल देगा टाइम्स सभी जो मांस खाते हैं उन्हें इस पुस्तक को पढ़ना चाहिए ह्यूफ फेर्नली-व्हिटिंगस्टल ग्रिपिंग, भयानक, अद्भुत, लुभावनी, मूल। तर्क, विज्ञान और कहानी कहने का एक शानदार संश्लेषण। जानवरों खाने के विषय पर लिखी गई सबसे बेहतरीन पुस्तकों में से एक टाइम्स लिटरेरी सप्लीमेंट भयावह, सुवक्ता, समय पर दर्शक, यदि आप मांस और मछली खाते हैं, तो आपको इस पुस्तक को पढ़ना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर तुम न, तो आपको चाहिए यह सभी जीवित चीजों के बारे में दिल की एक परिवर्तन की शुरुआत ला सकता है जोना लुमले जोनाथन Safran Foer का जन्म 1 9 77 में हुआ था। वह सब कुछ का प्रबुद्ध लेखक है, जिसने राष्ट्रीय यहूदी बुक पुरस्कार और गार्जियन फर्स्ट बुक का पुरस्कार जीता था बहुत जोर से और अविश्वसनीय रूप से बंद, जो अब एक प्रमुख फिल्म है जिसमें टॉम हैंक्स और सैंड्रा बैल और एटिंग पशु शामिल हैं। वह ए कन्विजेंस ऑफ पर्सन और हगदाह के एक नए संस्करण के संपादक भी हैं। कलरव विवरण: डबल प्रविष्टि बहीखाता पद्धति के सिद्धांतों का काम करना, एक निराश बैंक क्लर्क ने समाज द्वारा ट्वीट पर लगाए गए गलतियों को ठीक करने के लिए एक अनूठी प्रणाली तैयार की है। विवरण: परीक्षाओं के अनुसार, 2008 में एफएबीबीआईआरईएएम - लिटर, नोट: 1,0, यूनिवर्सिटी हैम्बर्ग, 33 क्लिेल इम लिटरेटिवर्जेचनीस, स्प्रेः ड्यूईश, सार: विलियम शेक्सपियर नाटक रिचर्ड III में महारानी एलिजाबेथ के महारानी एलिजाबेथ ने एक दूसरे के साथ काम किया और अनबर्डिंग व्रट्लनिस वॉन एरिनरंग एंड आइन्सिट हेरास भी शामिल थे। डीज़े केर्नफ्रेज अनसेरर एक्स्टस्टेनज़ इस्त आच दास लेटमोटिविया जोनाथन सफ्रान फ़ॉयर रोमन सब कुछ रोशन किया गया है। आइडेंट्सस्टिफ्टिंग बियर मर एयूसिन एंडर्सट्सजिंग मीट डर विर्जानजेहेट इस्त निक्ट नूर फ्रॉड इंजलेले इंडिविजुम गेवरलीस्टेट, सोन्डर्न गिल्ट ग्लाइशरमैन एफ़ फ्रॉम कोललेक्टीव विई सोजिअेल ग्रुपन्न, गेस्सेलस्पेटेन एंड कूज़ल्न। रिचयन एंड जर्जस्टेन, रिवरेन एंड जर्जस्टेन, एबियर अचेर बेर बेडिट्स, स्कैनिंगर, डेन्कमलर, गेब्यूड एंड इन एंड्रन मेमनिसिनचन्कन नाइडेर्सच्ल्ग्ट, एंटिकल्ट सिच ऐन कोलेक्टिविटीज़, सेल्बस्टेस्टेंसिनस वॉन डेर गेमिसिंसन वर्गेनगेलेहेत व डेविड गेसचेन ईनर सिच स्टैंडिग वंडेलेंडेन गेजनवार्ट। ईन कोलेक्टिविज़्स Selbstbild sttzt sich mageblich auf materielle Erinnerungstrger, auf Reprsentationen भी, बियर वेल्श डर इरहाल्ट डेर ने कहा कि वेर्गैंगेनेत बेर डे ज़ीट हिन्वेग वॉशिंगन कन्ने हैं। डेविस स्किन्बार स्लेबस्टेस्ट्स्ट्डेन्सिल वर्लटनीस वॉन एरिनरंग एंड इक्टिनेट बेर इइन रेगेर्सनेशन डेस वेरगेनडेन इस्ट जेडच सेट मिट डेस 20। जहरहूर्र्ट्स इन ऐन न्यूज़ लिचट गेरकट: मिट डेमोकलोक होलोकॉस्ट ब्रेक ऐन ईरग्नेंस इन लॉउफ डेर गच्चीच्टे ऐन, इनस्टिंस्टिंस मोमेंट बैजिचनेट विर्ड, वेलफेस एलीज़ बिशर्गेज़ ट्रांजेन्डीर्ट, सिच बेर मर गेस्चिट्स सेल्बस्ट स्टेलट डेसर फेस्टस्टेलुंग हैट सिच ऐन वॉन ईनजीन ऑटोरन अनफर इह्नन डेर होलोकॉस्ट-बेर्लेबेंडे एली विज़ेल पोस्टर्स डार्स्टेलंगस्वेरबॉट डेस होलोकॉस्ट एंजेश्लोसेन: डाय श्रेकन डर शॉआह सिंड स्किचट इन केईइन डोरस्टेलुंग ज़ू लाइन। कलरव विवरण: वेलेंटीना के पिछले यात्रा के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा बिकने वाले लेखक का एक नया उपन्यास जब न्यूयॉर्क के अपने दत्तक गृह नगर में एक सुरुचिपूर्ण फ्रेंच प्राचीन वस्तुओं का व्यापारी मर जाता है, तो उसका बेटा, मिशा, यह जानकर चकित हो जाता है कि उनके पास अनमोल, अनसॉर्स्टेड टाइटियन जिसे द जिप्सी मैडोना कहा जाता है मिसा को आश्चर्य होता है कि वह उनके द्वारा इस तरह के रहस्य को कैसे रख सकता था, यह अनिवार्य रूप से बंधे थे क्योंकि वे जर्मन-कब्जे वाले फ़्रांस में बचपन से ही थे। अब टिटियन मास्टरपीस की खोज और अपनी मां की हानि के साथ, वह जर्सी मैडोना के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए आखिरकार बोर्डेओ में वापस यात्रा करना होगा - और स्वयं कलरव विवरण: मिल मिलिंगटन से बेस्टसेल पंथ कॉमेडीर व्यावहारिक और दुष्ट मजाकिया हीट पेल डाल्टन एक विलक्षण जीवन की ओर ले जाता है। उनके दिनों में विश्वविद्यालय पुस्तकालय में एक आईटी नौकरी के माध्यम से, अपने दो बेटों के साथ तकिया-लड़ने, सुपरमार्केट में रहने वाले परिवार के बाहर रहने के लिए, और उनकी जर्मन प्रेमिका उर्सुला के बारे में बहस करने के लिए नई चीजें ढूंढने के दौरान अपना रास्ता उड़ाया जाता है लेकिन चीजें बदलने के बारे में हैं प्यार, पितृत्व और एंग्लो-जर्मन संबंधों की इस अजीब कहानी में पता चलता है कि कभी-कभी आप चीजों को उगलने वाली चीजें ही आपको समझदार रख सकते हैं। कलरव विवरण: जोनाथन Safran Foer लंबे समय से बीसवीं सदी के अमेरिकी सम्मेलन कलाकार जोसेफ कॉर्नेल के काम के लिए जुनून था। कॉर्नेल एवियन-थीम वाले बक्से से प्रेरित होकर, और संदेह करते हुए कि वे दूसरों के लिए भी प्रेरणादायक होंगे, फ़ॉयर ने पत्र लिखना शुरू किया अमेरिकी लेखन के दिग्गजों से मिली प्रतिक्रियाएं आश्चर्यजनक से कम नहीं थीं बीस लेखकों ने उदारतापूर्वक गद्य और कविता के टुकड़ों में योगदान दिया, जो कि वे कल्पनाशील हैं, और परिणाम एक अनोखी सहयोगी परियोजना है और कई वर्षों तक कला के साथ साहित्य के सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है। कलरव विवरण: अंधेरे से लिफाफा, हम अपने स्वयं के हाथों पर लाइनों को नहीं बना सकते हैं। प्रकाश के एक टुकड़े के साथ, हम अपने वर्तमान परिवेश को देखना शुरू कर सकते हैं। सब कुछ प्रबुद्ध होकर, आप अपने प्रतिबिंब को आईने में, अन्य लोगों को देख सकते हैं, और सीधे अपने अतीत और भविष्य के माध्यम से देख सकते हैं एक सुस्पष्ट दिल खुद को जानता है, दूसरों को जानता है, और दुनिया को जानता है यह पैटर्न, समानताएं, और मतभेदों को देखता है यह स्वतंत्रता के मार्ग को देखता है आप केवल एक ही हैं जो बुद्धि के प्रकाश पर स्विच कर सकते हैं अंधेरे की कलरव खोने का समय नहीं है वर्णन: मई 2018 में, कोलंबिया बिजनेस स्कूल पब्लिशिंग ने हावर्ड मार्क्स को सबसे महत्वपूर्ण चीज जारी कर दी, एक किताब जिसने मार्क्स के ज्ञान को एक मात्रा में क्लाइंट मैमो मनाया, अपने समय-निर्धारित निवेश के दर्शन पहली बार सामान्य पाठकों के लिए उपलब्ध है इस पुस्तक को निवेशकों के व्यापक प्रशंसा के साथ बधाई दी गई, व्यावसायिक, आकस्मिक, आकांक्षी, और आर्मचैयर एक जैसे और एक बिजनेस बेस्टसेलर बन गया। अब, कोलंबिया बिजनेस स्कूल पब्लिशिंग को एक अभिनव डिजिटल संस्करण की घोषणा करने पर गर्व है जो आपको चार अन्य प्रसिद्ध निवेशकों और निवेश शिक्षकों के टिप्पणियों, अंतर्दृष्टि और काउंटरपॉइंट के साथ-साथ मार्क शब्द पढ़ने की अनुमति देता है: क्रिस्टोफर डेविस, जोएल ग्रीनब्लाट, पॉल जॉनसन और सेठ क्लार्मन देखें कि ये निवेशक इस तरह की अवधारणाओं के बारे में दूसरी स्तरीय सोच, मूल्य मूल्य के संबंध, रोगी अवसरवाद, और रक्षात्मक निवेश के बारे में क्या सोचते हैं। उचित उम्मीदों के महत्व पर पहले अप्रकाशित बोनस अध्याय के साथ, पुस्तक में चलने वाले कुछ विषयों पर प्रकाश डालने के लिए हावर्ड मार्क्स से भी कुछ टिप्पणियां हैं। इस संस्करण में ब्रूस ग्रीनवाल्ड से एक प्रस्ताव है। चाहे आप पहले से ही सबसे महत्वपूर्ण चीज को कवर करने के लिए कवर कर रहे हैं या पुस्तक के लिए नए हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात रोशन किए जाने से आपको एक अनूठे नज़र आएगा कि अमेरिका के शीर्ष निवेशक निर्णय कैसे लेंगे और वित्तीय सफलता हासिल करेंगे। कलरव कलरव विवरण: हर साल सदाबहार टेबल के चारों ओर पढ़ें, हग्गडा प्रार्थना, गीत और अनुष्ठान के माध्यम से याद दिलाता है कि निर्गम की असाधारण कहानी है, जब मूसा ने मिस्र में इस्राएलियों की दासता से बाहर चले जाने के चालीस साल पहले वादा किया था । अब, जोनाथन Safran Foer, नथन Englander द्वारा पारंपरिक पाठ का एक नया अनुवाद और प्रमुख यहूदी लेखकों और विचारकों जेफरी गोल्डबर्ग, Lemony द्वारा उत्तेजक टिप्पणी के साथ, हमारी सबसे पुराना, सबसे कालातीत और पवित्र कहानियों में से एक का अनुभव करने और समझने का एक नया तरीका स्थापित कर चुका है स्निकट, रेबेका न्यूबरर गोल्डस्टीन, और नथानिएल Deutsch प्रशंसित इजरायल के कलाकार और सुलेखक ओडेड एज़र, न्यू अमेरिकन हग्गादा द्वारा सशक्त रूप से डिजाइन और सचित्र किया गया एक पूरी तरह से अनोखी और अवशोषित प्रार्थना पुस्तक है, जो कि पहली तरह से है, जो हमारे समय के कुछ प्रमुख आवाजों को एक साथ लाता है। कलरव विवरण: एक जादुई जगह, एक खो इतिहास: ट्रोकहेब्रॉड, सब कुछ के लिए सेटिंग रोशन है, अब एक नई पीढ़ी के ट्रोकेनब्रोड इतिहास में एकमात्र स्वतंत्र, पूरी तरह से महसूस किया यहूदी शहर के लिए पुनः खोज लिया गया है। यह कुछ यहूदी निवासियों से शुरू हुआ, जो रूस के जबरदस्त दमनकारी नीतियों से स्वतंत्रता की तलाश में था, जिसमें पूरे रूस में प्रत्येक यहूदी परिवार के एक परिवार के एक बेटे की मजबूरियां शामिल थीं। जातीय सद्भाव का यह दृश्य जल्द ही टूट गया था, क्योंकि ट्रोकेनब्रोड 1 9 41 के रहने वाले निवासियों में बचे हुयी, उसके घरों, इमारतों और कारखानों ने जमीन पर उतार दिया। फिर भी नाजियों ट्रोकेंब्रॉड की भावना को नष्ट नहीं कर सकतीं, जो कहानियों और किंवदंतियों में स्वर्ग के एक छोटे से टुकड़े के बारे में रहते हैं, जंगलों में गहरे छिपे हुए हैं। कलरव विवरण: इस उत्कृष्ट प्रबुद्ध पांडुलिपि का पहला प्रजनन जो मध्ययुगीन तरीके, विश्वासों, और जीवन के बारे में सोचता है। कलरव विवरण: मेरे पिता और मैं नर्वस ब्रेक डाउन की ओर सिर के रूप में वह एक शाम के दौरान कम्युनिस्ट indoctrination के तीन साल मिटा करने का प्रयास करता है। मैं यह नहीं समझ सकता कि लेनिन, जो सभी बच्चों का दोस्त है, अब कथित रूप से एक अरशहोल है जब वियना की आजादी के लिए सात वर्षीय मिस्चाका और उनके परिवार ने दमनकारी यूएसएसआर से भाग लिया, तो उसकी दुनिया में दो में सुव्यवस्थित रूप से विभाजित लगता है: जीवन के रूप में वह इससे पहले जानती थीं और जीवन के रूप में उसे अब रिलीजन करना होगा लेकिन यहां तक ​​कि अपनी नई बार्बी ड्रेसिंग में व्यस्त होने के साथ ही, उसे जर्मन को सुशोभित करना और ताजे फल पर गर्गिंग करना, मिस्चाका को पता है कि वह उस का हिस्सा हैं, जो कभी भी अपने भव्य लोककथाओं के साथ, अपने घातक विरोधी-सेटलिटिज़्म और उसके पुराने परिवार के रहस्यों के साथ अपने घर से बच नहीं सकती। उसके माता-पिता की विवाह विच्छेद और उसकी बहन के पीछे हटने के रूप में, मिस्चाका को अपने जीवन के तरीके को जानने की ज़रूरत है, जब उसका सिर और उसके दिल दो जगहों पर एक ही बार में हो। इस उपन्यास में अंधेरे प्रचुरता है लेकिन इसके मुड़ गए मुग्ध कहानियों में बहुत कॉमेडी भी है। यह एंजेला कार्टर या मार्गरेट एटवुड द्वारा समान काम के रूप में मोहक और परेशान करने वाला है, जबकि यह सब कुछ इज रोशन के साथ एक भूगोल शेयर करता है और अगर मैं आपको एक बार कहता हूं। कलरव विवरण: कद्दीश पोज़नान एक जीवित रहने के लिए ग्रैवस्टोन के नामों को चिप्स, उनके अधिक सम्मानजनक रिश्तेदारों के लिए अव्यवहारिक पूर्वजों के निशान हटा रहे हैं। उनकी पत्नी लिलियन बीमा में काम करते हैं, पैसे कमाते हैं जब लोग उससे डरते रहते हैं। के रूप में Argentinas गंदा युद्ध उनके चारों ओर unfolds, उनके कभी कभी प्रफुल्लित misadventures जल्द ही कुछ गहरा कुछ से बदल दिया है खतरनाक मंत्रालय के विशेष मामलों का दौरा केवल इंग्लैंड के भ्रष्टाचार और यातना की स्थिति में एक राष्ट्र के तेजस्वी दृष्टि की शुरुआत है, एक ऐसा स्थान जहां कर्कशता, निराशा और उम्मीद है कि नियंत्रण से बाहर निकले एक नौकरशाही के अंत उत्पाद हैं कलरव वर्णन: उसकी मां अतुलनीय और रहस्यमय मौत के बाद, डेला अपने मूल नेपल्स की सड़कों के माध्यम से खोज की यात्रा पर अपने परिवार के बारे में सच्चाई की तलाश में उतरती है। वास्तविकता को स्मृति के उपजाऊ मिट्टी में कहीं दफन किया जाता है, और डेला इसे खोजने के लिए निर्धारित होता है। यह स्टाइलिश कथा एक भ्रामक लेकिन अक्सर शत्रुतापूर्ण नेपल्स में स्थापित होती है, जिसका अराजक, घुटन सड़कों में से एक पुस्तकें केन्द्रीय रूपों में से एक बनती हैं। माताओं और बेटियों के बारे में एक कहानी, और झूठ और भावनाओं की जटिल गाँठ जो उन्हें बांध देती है। ऐलेना फेरांटे नेपल्स में पैदा हुआ था। वह सात उपन्यासों के लेखक हैं: द डेज ऑफ़ परबरनमेंट, ट्रबलिंग लव, द लॉस्ट डैटर, और द क्वार्टेट ऑफ नैपटालिटी नॉवेल: माई ब्रिलैंट फ्रेंड, द स्टोरी ऑफ़ ए न्यू नेम, वे हू डू और जो लोग रहें, और द स्टोरी ऑफ खोया बच्चा Fragments, साक्षात्कार, पत्र और Ferrante द्वारा सामयिक लेखन का एक चयन, जल्दी 2018 में प्रकाशित किया जाएगा। वह इटालिस सबसे प्रशंसित लेखकों में से एक है। एन गोल्डस्टेन ने ऐलेना फेरैंट्स के सभी कामों का अनुवाद किया है। वह न्यू यॉर्कर में एक संपादक और पीएएन रेनेटो पोगिगोली ट्रांसलेशन अवार्ड के एक प्राप्तकर्ता हैं। फेरैंटस पॉलिश भाषा उसकी कल्पना की ताकत को झुठलाती है, जो परिपक्व विस्तार में विकृति, हिंसा और शारीरिक कार्यों को बताती है। नया यॉर्कर यह पहली बार एक उपन्यास ने मुझे शारीरिक रूप से प्राप्त किया, और यह पहला अच्छा मूड आईडी सप्ताह के लिए रहा। न्यूयॉर्क टाइम्स हंस यूलिसिस की तरह, यह यात्रा अपने शहरी परिदृश्य पर सख्ती से आ रही है। नेपल्स उन सूर्य-धब्बे वाले डरावना शहरों में से एक है, जो जीवन के साथ घूम रहा है और भूतों द्वारा आबादी वाले है, जो अभेद्य स्थानीय संस्कृति के साथ है। टाइम ऑफ़ न्यू यॉर्क क्रोध और इच्छा के खतरनाक चौराहे के बारे में एक क्रूरतापूर्ण कहानी। किताबों की सूची, विस्मृति और परेशान करने के दिन दोनों दौरे की सेना हैं, और घेराबंदी के तहत एक स्त्री मानस के दुराचारी पर्यटन। वे दोनों इटैलियों के सर्वश्रेष्ठ समकालीन उपन्यासकारों में से एक के रूप में फेरांटेस की प्रतिष्ठा की पुष्टि करते हैं। सिएटल टाइम्स गद्य के लिए एक तेजी से भ्रामक गुणवत्ता, एक अश्लीलता और अशिष्टता भी है फेरांटेस के उपन्यासों को प्रतिभाशाली माना जाता है किरकिरा और सामना कर रहे हैं, वे दक्षिणी इटली के पर्यटकों के बारे में हैं, शायद ही कभी देखें। न्यूज़ीलैंड हेराल्ड फेर्रंट्स सीधा सा निर्ज्ञता और उसके निराधार टकटकी दोष नहीं लगा सकते हैं। आयु सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड डेला और उसकी मां दोनों के मनोदशा से मेल खाने वाले तीन नोवेलों का सबसे अनियमित, इसकी अनहैड्ड, टूटी हुई गुणवत्ता, जिनके हिंसक इतिहास को आधा खींचा बच्चे के चरित्र में संकेत दिया गया है। इसकी बहादुरी ने एक नायक को लिखने के लिए कहा है, जिसने अपनी मां को इस तरह के क्रूरता और कोमलता के साथ झुकाव और बढ़ाया। न्यूजीलैंड श्रोता कलरव विवरण: शक्तिशाली, प्यारा, दिल-व्याकुल, और इतने में अवशोषित मैं इसे एक बार में जला दिया जेनिफर निवेन, सभी ब्राइट प्लेस के लेखक अगर आप हेज़ेल और ऑगस्ट्रस, वायलेट और फिंच और मिया और एडम से प्यार करते हैं, तो तैयार हो जाओ मैडी और ओली के लिए फिर से गिरना जो एक बुलबुले में रहती है, और लड़का अगले दरवाज़े। जल्द ही एक बड़ी मोशन पिक्चर होगी यह रोमांच और हार्टब्रेक की कहानी है, जब हम अपने शेल से बाहर निकलते हैं और पागल हो जाते हैं, कभी-कभी प्यार के लिए मौत की झूठी बातें भी करते हैं। मैडलिन व्हाइटीयर बाहर की दुनिया के लिए एलर्जी है। इसलिए एलर्जी, वास्तव में, उसने कभी भी अपने सत्तर साल में घर नहीं छोड़ा है। लेकिन जब ओली अगले दरवाजे पर आती है, और मैडी से बात करना चाहती है, तब छोटे से छेद उसकी सुरक्षात्मक बुलबुले में दिखना शुरू कर देते हैं जिसकी मां ने उसके चारों ओर का निर्माण किया है। ओली अपने आईएम पते को कागज के एक टुकड़े पर लिखते हैं, इसे अपनी खिड़की में दिखाता है, और अचानक, एक दरवाजा खोलता है। मैडी निश्चित रूप से ओली के साथ प्यार में गिरने जा रहे हैं। इसका लगभग निश्चित रूप से एक आपदा होने जा रहा है कलरव विवरण: शनिवार, 15 फरवरी, 2003. हेनरी पेरॉन्ने, एक सफल न्युरोसर्जन, सुबह से पहले अपने बेडरूम की खिड़की पर खड़ा है और लंदन के आकाश में एक उष्णकटिबंधीय आग की तरह आग लगती है। अगले दिन के दौरान, पेरॉन्टी के बारे में इकट्ठा नहीं होता, क्योंकि वह 9 00 की सड़कों के बाद सैकड़ों हजारों विरोधी युद्ध प्रदर्शनियों में शामिल हो गए थे। एक मामूली कार दुर्घटना उसे बैक्सटर, एक बेजान, आक्रामक आदमी के साथ टकराव में लाती है, जो प्यूरनेस पेशेवर आंख को गंभीर रूप से अस्वस्थ प्रतीत होता है। लेकिन जब तक बैक्सटर प्यॉन्ने परिवार के घर में अचानक उपस्थित नहीं हो जाता है, तब तक हेनरी के भय को महसूस नहीं किया जाता है। कलरव विवरण: लौरा बड़ी बहन आईरिस को एक राजनीतिक रूप से प्रमुख उद्योगपति के लिए अठारह से शादी कर लेता है, लेकिन अब गरीब और अस्सी-दो, पोर्ट टिक्कोरनोगा में रह रहे हैं, जो पहले युद्ध से पहले एक बार समृद्ध परिवार का प्रभुत्व था। अपने अविश्वसनीय शरीर से मुकाबला करते समय, आईरिस उसे अनुकरणीय जीवन से दूर तक दर्शाती है, विशेष रूप से अपनी बहनों को दुखद मौत के आस-पास की घटनाएं। इन के बीच मुख्य द ब्लिंड एस्सिसिन का प्रकाशन था, एक उपन्यास जिसने मृत लौरा चेस को न केवल कुख्याति ही अर्जित किया बल्कि एक समर्पित पंथ के बाद किया। अपने समय के लिए यौन स्पष्ट रूप से, द ब्लाइंड एस्सेनिन एक धनी युवा महिला और रन पर एक आदमी के बीच अशांत तीसवां दशक में एक जोखिम भरा मामला का वर्णन करता है। किराए पर कमरे में अपनी गुप्त बैठकों के दौरान, प्रेमियों ने ग्रह ज्योक्रोन पर एक लुगदी कल्पना सेट की। जैसा कि आविष्कार की कहानी प्यार और बलिदान और विश्वासघात के माध्यम से घुमाते हैं, वहीं असली भूमिका होती है, जबकि दोनों घटनाओं में घटनाएं युद्ध और तबाही के करीब आती हैं। गीतात्मक, अपमानजनक, दुर्जेय, सम्मोहक और मजेदार बनाकर, यह एक उपन्यास है जो गहरी हास्य और गहरा नाटक से भरा हुआ है। कलरव अपने ईपुस्तक खोजें यहां 8230 लाइट शानदार शनिवार 25 जून 2005 00.37 बीएसटी शनिवार को प्रकाशित किया गया था 25 जून 2005 00.37 बीएसटी जादुई यथार्थवाद एक शब्द था जिसका इस्तेमाल लगभग सभी समीक्षकों द्वारा किया गया था जो कि सभी कथाओं के वर्णन में वर्णित है। 17 9 0 और 1 9 40 के दशक के बीच अपने पूर्वजों के जीवन और उनके यूक्रेनी शटैटल, ट्रैकीमॉड के साथी अभिभावक, योनातान सफ्रान फ़ॉयर नामक एक उपन्यासकार, एपिसोड का वर्णन करते हैं। दो यहूदी कलीसियाओं के बीच विभाजित, ईमानदार यहूदी सभा और स्लेचिंग सिनेगॉग, यह विलक्षण दुर्घटनाओं का दौरा किया जाने वाला विशिष्ट समाज है। अधिकांश पाठकों ने वर्णनात्मक रूपों को पहचान लिया है जो लोक कथाओं के शानदार तर्क की नकल करते हैं। ट्रैचिमब्रोड की कहानी 1791 में एक दिन शुरू होती है जब एक नदी को पार करते हुए एक वैगन उलटा होता है चालक डूब गया है, लेकिन जिज्ञासु फ्लोटमम के बीच जो सतह पर उगता है - स्ट्रिंग और पंख। मोमबत्तियाँ और लथपथ मैचों, झींगे, मोहरे, और रेशम टैसल्स जो जेली-फिश की तरह कटा हुआ होता है - एक बच्ची है, फिर भी बलगम चमकदार है, फिर भी एक बेर के अंदर के रूप में गुलाबी। इस उपन्यास में उसके बबूल के लिए कोई प्राकृतिक व्याख्या नहीं है। ट्रैकीम, वैगनों के मालिक, गांव में अपना नाम देते हैं, लेकिन उनका शरीर कभी नहीं मिला। चमत्कारी बच्चा चुनता है, बहुत, यंकल का नाम, बदनाम बीमाकर्ता, उसके पिता के रूप में। वह कहानियों महान-महान-महान-महान - दादी होना है। जादुई यथार्थवाद में विशेष रूप से अद्भुत घटनाओं को सचित्र वास्तविकता के साथ दर्शाया गया है। सलमान रुश्दीस सैटेनिक वर्सेज की शुरुआत में एक विमान से हानिकारक पात्रों के बारे में सोचें। वास्तव में शब्द जादुई यथार्थवाद पहली बार उपन्यासों की बजाय चित्रों पर लागू होता था। यह जर्मन कला आलोचक फ्रांज रोह द्वारा 1 9 25 की किताब नच-एक्सप्रेशनिस्मस, मैग्जिकर रीयलिस्मस में मुद्रा दिया गया था। जादुई यथार्थवाद था, उन्होंने तर्क दिया, एक नई तरह की पोस्ट-अभिव्यक्तिवादी पेंटिंग की विशेष गुणवत्ता जिसमें शानदार या सपने की तरह इमेजरी शामिल है। Later, in the 1940s, the term resurfaced to describe certain modern American painters, including Edward Hopper. Only belatedly did it become attached to fiction, and frequently it is fiction whose magical elements have a strong pictorial aspect. The key novel in making this kind of writing into a recognised sub-genre was Gabriel Garca Mrquezs One Hundred Years of Solitude (1967 translated 1970). It has been a way of fictionalising complex and traumatic historical themes. So it is here. Safran Foers namesake writes an imagined history of his antecedents ending in the eradication of their shtetl by the invading Germans in 1942. In his narrative method you can feel the influence of precursors such as Gnter Grasss The Tin Drum and Rushdies Midnights Children. These, too, are novels that provide a fantastic genealogy for their central character, telling the stories of improbable couplings and semi-miraculous births. Such narrative falls into patterns that defy probability. Safran, the grandfather of the authors alter ego, becomes the sedulous sexual therapist of the community, coupling dutifully with the villages old maids and its virgins. There are 52 of the latter whom he visits, making love to them in each of the positions that he had studied from a dirty deck of cards. The shtetls history is kept alive in its Book of Antecedents, a collection of surreal anecdotes about the oddest episodes and most eccentric characters of the previous two centuries such as the time that everyone had a different coloured dye put on their hands to see who was stealing the bakers rolls, with the unforeseen result that the communitys hidden contacts (on the skin of another mans wife, on the pages of a forbidden book) suddenly became visible. The problem with this is that fiction is so clearly aspiring to the condition of myth. Some of the novelists most closely associated with magical realism (Mrquez, Rushdie, Isabel Allende, Francisco Goldman) do indeed invoke the saints or gods with which their authors grew up. Safran Foer has the spirit of an ancestor speak near the end of his novel to tell us how his narrators grandfather survived the Germans eradication of his community. The author, perhaps sensitive to the possibility that it might all become whimsical, draws attention to his artifice. The story we read is being sent in parts to Alex, his malapropism-addicted Ukrainian translator, who comments, sometimes in exasperation, about its development. It is all just a fiction. But this is like the excuse of a writer who does not quite trust his genre. John Mullan is senior lecturer in English at University College London. Read his archived pieces and respond to them at theguardianbookselementsThe Writing Life Of Jonathan Safran Foer English Literature Essay Published: 23rd March, 2018 Last Edited: 23rd March, 2018 This essay has been submitted by a student. यह हमारे पेशेवर निबंध लेखकों द्वारा लिखित कार्य का एक उदाहरण नहीं है। Jonathan Safran Foer is a Brooklyn-based author of the novels quotEverything is Illuminatedquot (2002) and quotExtremely Loud and Incredibly Closequot (2005). He is the middle of three sons his two brothers are also involved in editing and writing. The Safran family originated in Ukraine, where many perished in the Holocaust, a major subject in Foers fiction. Foer was born and raised in the Washington, D. C. area, and was educated at Georgetown Day School. Later, at Princeton University he studied philosophy, literature, and creative writing. In 2004 Foer married Nicole Krauss, author of the novels Man Foer, Jonathan Safran Walks into a Room (2002) and The History of Love (2005), and the couple welcomed their first child, a son, Sasha, in 2006. Foers arrival on the literary scene owes much to the remarkable mentoring of teachers Joyce Carol Oates, Russell Banks, and Jeffrey Eugenides. He is best known for his novels but has also published several short stories. His first literary project was an edited anthology entitled A Convergence of Birds: Original Fiction and Poetry Inspired by the Work of Joseph Cornell (2001), which contained his story quotIf the Aging Magician Should Begin to Believe. quot The anthology was completed while Foer was still at Princeton. The story quotThe Very Rigid Searchquot from Everything Is Illuminated first appeared in The New Yorker in June of 2001. In 2002 quotA Primer for the Punctuation of Heart Diseasequot appeared in The New Yorker and quotAbout the Typefaces Not Used in This Editionquot appeared in The Guardian. The story quotRoom after Roomquot was included in Best of Young American Novelists 2 in the journal Granta in 2007. Everything Is Illuminated launched Foer into overnight literary eminence. It came out of what Foer has described as an ill-conceived, mostly farcical 1999 trip to Ukraine to research the life of his grandfather Safran. Much of the novels humor and poignancy develops out of those portions purportedly written by the young Ukranian narrator, Alex, an appealing and zany operator in a family tour business which exploits naive American Jews trying to trace their family history and genealogy in Ukraine. The supposedly collaborative account Alex and Jonathan create together features Alexs hilariously tortured English, whose dictionaryderived syntax and tortured word choices provide much of the books charm and humor. Beyond this, Foer examines an Americans bewildering attempts to plumb the history of the Holocaust and an eastern European family. Steadily the book reveals the painful denials and layers of subterfuge of the Holocaust generation, and the suffering of the postwar Americans and Ukrainians, with their family dysfunctions, ethical responsibilities, and ignorance. Everything Is Illuminated, which developed out of Foers thesis at Princeton, won the senior thesis creative writing prize. The book received both wildly enthusiastic and wildly critical reviews, some commenting on its highly creative, eccentric, brilliance, and hilarious humor. Publishers Weekly called the novel the work of a quotdemented geniusquot-the word demented also appeared in Francine Proses New York Times book review. Other critics dismissed it as a catalog of derivative modernist and postmodernist literary tricks, a nuisance to wade through, and ultimately a pretentious failure. The book is now garnering more moderate literary critical responses. By now the book has been translated into 30 languages, and has earned Foer such awards as the Guardian First Book Prize, and the New York Public Library Young Lions Prize, and the Los Angeles Times Book of the Year award. Foer has also been named in Rolling Stones quotPeople of the Year, quot and Esquires quotBest and Brightest, quot and won the National Jewish Book Award. Liev Schreibers film based on Everything Is Illuminated appeared in 2005. Foers second novel, Extremely Loud and Incredibly Close (2005), also received accolades. The word stunning echoes through the reviews. Most reviewers recognized his concentration on suffering, history, human rights abuses, and memory. Extremely Loud and Incredibly Close features protagonist Oskar Schell, a nine-year old atheist mourning the death of his father in the September 11, 2001, tragedy. The book features a grab bag of modern and early postmodern experimental devices, such as pastiche and magical realism. It employs Yiddish vocabulary, photographs, pictures of door knobs and keyholes, blank pages, typography of various kinds, letters, flip book pages, and the like. While some critics describe these devices as irritating, fraudulent, silly, mannered, pretentious, melodramatic, and demanding, others marvel at Foers willingness to place such tremendous demands on his readers and comment on his brilliance, humor, compassion, psychological insight, and sheer inventiveness. Foer has also published a variety of nonfiction op-ed pieces for the New York Times, and even a libretto for an opera. Though nervous about being pegged as a Jewish-American writer, Foer admits that he is grateful to have such a rich Jew-90 Foer, Jonathan Safranish heritage. Currently, he teaches creative writing as a visiting professor at Yale University. Foer has been a vegetarian from age 10, and is also an animal-rights activist. quotIf This Is Kosher, quot a video protesting the animal abuses at AgriProcessors Inc. appeared in 2006, targeting the largest glatt kosher slaughterhouse in the American kosher butchery industry. 2.2 The novel quotEverything Is Illuminatedquot, Summary and Analysis quotThere was nothingquot. With these words and a grassy field too dark to see, Jonathan Safran Foers Everything Is Illuminated (2002) brings its protagonists hilarious search for the former shtetl Trachimbrod and a woman named Augustine to a provisional, anticlimactic close. The Ukrainian wannabe-translator Alex Perchov, his grandfather, their crazy dog Sammy Davis, Junior, Junior, and the Jewish American tourist not-so-accidentally named Jonathan Safran Foer find quotnothingquot on their journey into the past, nothing that would exist beyond or outside of the imaginative realm of lost memories and proliferating stories, no referent to history that might move beyond the trivial non-sense of a grassy field. For Alex and Jonathan, grandsons of a Ukrainian perpetrator and a Jewish survivor of the Holocaust, the grassy field in the midst of the Ukrainian countryside reveals quotnothing, quot as Alex, the eccentric narrator of the novels quest story, does not fail to emphasize in his wonderfully awkward English: When I utter quotnothingquot I do not mean there was nothing except two houses, and some wood on the ground, and pieces of glass, and childrens toys, and photographs. When I utter that there was nothing, what I intend is that there was not any of these things, or any other things. (184) In the conspicuous absence of quotthingsquot that would provide traces of and referents to the destroyed shtetl and its murdered inhabitants, quotplacequot loses its significance as intergenerational memory site, shifting the grounds of memory work instead to the frail generative realm of language, storytelling, and the productive powers of the imagination. Consequently Everything Is Illuminated (re-)opens the past to a Pynchonesque realm of creative guesswork and endless (re-)interpretation, severely shaking what referential foundations the culture of Holocaust remembrance may continue to cherish. The novels experimental form reflects this far-reaching challenge to the notion of historical referentiality as it loses itself in meta-narrative discussions and persistently questions its own reliability. Like V. however, Everything Is Illuminated does not ground this destabilization in the workings of a self-reflexive language alone but ties it to the interpretive powers of the subject. The novel takes delight in rehearsing the sheer, unlimited possibilities and destabilizing potential of the subjects imaginative powers, rushing headlong into a world of storytelling that is both outspokenly inventive and excessively creative. And yet, unlike V. it manages to simultaneously resist the impulse of a radical epistemological destabilization. The dialogical structure set up by the implicit exchange of stories and letters between Alex and Jonathan-each contributing their own passages to Jonathans evolving quotnovelquot. commenting on the others draft and revising their own-frames the creative (re-)invention of the past as an intersubjective affair and lends a compelling moral urgency to the collective project of writing a quottruthfulquot piece of fiction.1 As it thus ties its negotiation of concepts such as truth and meaning to the return of the epistolary subject, Everything Is Illuminated draws the reader into an intimate world of private exchange that may indeed be highly unreliable-and may self-reflexively reveal the traces of its own artificiality-but nonetheless opens up a space of creative possibility where stories matter and fiction can (once again) change lives. Alongside the mind-boggling quotnothingquot of the grassy field and the exuberant playfulness of the imaginative stories to which it gives rise, we thus find a moving family (hi)story and an ending that allows the meta fictional letter-writing enterprise to take a final turn to action: Having learned of his grandfathers tragic role in the murder of his best friend-Alex Sr. we learn, once pointed his finger at the Jew Herschel to save his own life-young Alex rids his family of his abusive father, relinquishes his dream of quotaltering residences to Americaquot. and takes responsibility for his mother and brother. The novel ends with a letter to Jonathan in which Alex translates his grandfathers suicide note, expressing the old mans ardent wish for his death to allow his two grandsons to quotbegin againquot. As the novel thus negotiates the creative and social spaces delineated by the simultaneous absence and presence of a remote and yet proximal past, challenging conventional notions of referentiality while exploring the grounds on which the past can or must remain meaningful for todays young generation of Jewish Americans and Eastern Europeans, it recasts creativity and consensus as interconnected modes of human sense-making, opening up a paradoxical and yet highly productive realm of oscillating textual instability. Everything Is Illuminated has it both ways. Combining a dazzling Pynchonesque excess of creative guesswork and proliferating stories with deep yearning for moments of intersubjective exchange and social empowerment, the novel explores the premises of a new fusion where exuberant creativity is intersubjectively induced and consensus is reconfigured as an open-ended creative possibility. The remarkable effect of this renewed merger might be called what Rohr, in her reading of Peirce, refers to as a quotvolatile stability-instabilityquot, a text that quotpermanently oscillates between the poles of stability and instabilityquot continuously holding out the promise of making sense-both in itself and of the past-while simultaneously undercutting any move towards interpretive closure, allowing the letter-writing enterprise to culminate in action while reaffirming the outspoken inventiveness of its historical (re-) constructions. Creativity and consensus, that is, come together in a frail open space of opportunity as Everything Is Illuminated explores the grounds of a new epistolary (inter)subjectivity where generically mediated constructions of the reading and writing epistolary subject celebrate the subjects enormous productive powers while situating it within the margins of a delicate process of intersubjective exchange. As the novels reader is drawn into a textually construed instable realm of (inter)subjective letter exchange and becomes, inscribed as both witness to and participant in the strikingly process of collectively reading and writing the world into being, the novels latent negotiation of creativity and consensus becomes intricately tied to its overt concern with processes of memory, (fiction-)writing, and the challenging (im)possibility of making sense of the Holocaust. The epistolary mediations that shape the novels readerly politics and drive its (re-)enactment of meaningful (inter)subjectivities thus bring Peirces concepts not only to the twenty-first century but to the familiar question of Holocaust representation as well, confronting both with contemporary notions of performativity and opening up promising new ways of thinking (inter)subjectivity, responsibility, and meaningful representation. Everything Is Illuminated readily embraces the radical destabilizations of a markedly postmodernist textuality as it confronts its readers head on with a dazzling world of profound ambiguities, manifold (im)possibilities, and seemingly unlimited creative potential. Much of this frolicking force and creative excess arises from the unique narrative performance Alex, the eccentric Ukrainian translator-guide, tirelessly puts on as he relates the comical story of his bizarre summer adventures with his grandfather, their silly dog Sammy Davis, Junior, Junior, and Jonathan, oftentimes simply referred to as quotthe heroquot, who has come to the quottotally awesome former Soviet republicquot on a trip with quotHeritage Touringquot, a small travel agency run by Alexs father for, as Alex puts it, quotJews who try to unearth places where their families once existedquot. Steeped in sly wit, strewn with awkward puns, and awash with odd twists and a skewed logic, this narrative delights in the sheer unlimited possibilities of its own inventiveness, staging Alexs productive powers and celebrating the unrivaled vitality of his storytelling verve. The dynamic of textual destabilization and creative play that is thus set in motion is heightened by the novels second narrative strand. Narrated by Jonathan, this strand relates the fabulous story of Trachimbrod and its eccentric inhabitants from roughly 1791 to the shtetls destruction in 1942 or rather, it relates Jonathans fantastic version of it, for the Essay Writing Service Fully referenced, delivered on time, Essay Writing Service.

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